मई,14,2024
spot_img

SSB जवान को स्कॉर्पियो ने कुचला, हालत नाजुक, पटना रेफर

spot_img
spot_img
spot_img

जमुई में छुट्टी पर अपने घर जा रहे एक एसएसबी जवान वादा जिले के सैदपुर गांव निवासी अभिमन्यु कुमा को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो सवार ने टक्कर मार दी।

जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है।

सैदपुर गांव निवासी अभिमन्यु कुमार 16वीं बटालियन एसएसबी का जवान है, जो फिलहाल जमुई के खैरा थाना अंतर्गत पकरी एसएसबी कैंप में तैनात है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Jhanjharpur Murder Case| सुखेत में पत्नी, सास, दो बच्चों की हत्या में नामजद,अज्ञात पर FIR

बताया जाता है कि अभिमन्यु शुक्रवार को छुट्टी में अपने घर नवादा के सैदपुर जा रहा था। जैसे ही जमुई-नवादा मुख्य मार्ग के कौआकोल के पास पहुंचा तभी एक तेज रफ्तार अज्ञात स्कॉर्पियो ने जवान की बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से पूरी घटना की जानकारी एसएसबी कैंप में तैनात अन्य जवान को दी गई। साथी जवान मौके पर पहुंचकर घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| दरभंगा मेरा सबसे अगाड़ी...बिहार की 5 सीटों पर वोटिंग जारी…Darbhanga सबसे आगे, Begusarai में पड़े वोट सबसे कम

जवान की हालत गंभीर होने पर इलाज कर रहे चिकित्सकों ने प्रारंभिक इलाज के बाद उसे पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया। घटना की जानकारी के बाद स्थानीय थाने की पुलिस स्कॉर्पियो की पहचान करने में जुट गई है। ताकि चालक और वाहन के मालिक की पहचान कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सके।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| क्या हालचाल? बढ़िया एकदम....कटवाओ ऑन लाइन पर्ची....यही है Madhubani का Health System

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें