मई,20,2024
spot_img

सुपौल ग्राहक सेवा केंद्र से पैसे निकालकर एक ही बाइक पर लौटे मां-बेटे और पति को स्कार्पियो ने रौंदा, बाप-बेटे की मौत

spot_img
spot_img
spot_img

सुपौल से बड़ी खबर है जहां ग्राहक सेवा केंद्र से रुपए निकालने आए एक ही बाइक पर सवार मां-बेटे और पिता हादसे के शिकार हो गए। हादसा किशनपुर थाना अंतर्गत खखई गांव के समीप हुआ जहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद डाला।

हादसे में किसनपुर थाना इलाके के मौजहा गांव के वार्ड नंबर चार के निवासी बाप-बेटे अशोक मुखिया (46) और उनका बेटा विशाल कुमार (18) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं 45 साल की जख़्मी महिला अशोक मुखिया की पत्नी नीलम देवी (45) सदर अस्पताल में इलाजरत है। हालांकि, किशनपुर थाने की पुलिस ने स्कॉर्पियो को जब्त कर तहकीकात में जुटी है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Nawada News| उल्टी और दस्त...Diarrhea का कहर, महिला की मौत, 40 से अधिक आक्रांत

जानकारी के मुताबिक यह घटना सुपौल के किशनपुर थाना क्षेत्र के खखई गांव का है। यहां एक बाइक पर सवार तीन लोग जा रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित स्कॉर्पियों ने उन्हें कुचल दिया। जिसमें बाप और बेटे की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं मां की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पिता-पुत्र के शव को घटनास्थल से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। हालांकि, किशनपुर थाने की पुलिस ने स्कॉर्पियो को जप्त कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| कुल 1100, पड़े 123...DM Arvind Kumar और SP Sushil Kumar की Selfie...

किशनपुर थानाध्यक्ष महबूब आलम ने बताया कि अशोक मुखिया अपने बेटे और पत्नी के साथ शुक्रवार देर शाम कदमपुरा हॉल्ट के समीप ग्राहक सेवा केंद्र से रुपये निकालने के लिए आए थे।

विशाल कुमार बाइक चलाकर अपने पिता और माता को ग्राहक सेवा केंद्र पहुंचकर दस हजार रुपये की रकम निकालकर वापस देर रात लौट रहा था। इस दौरान तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी ने उन्हें ठोकर मार दिया। जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

स्कॉर्पियो गाड़ी का चालक घटना के बाद गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। इधर, किशनपुर थानाध्यक्ष महबूब आलम ने बताया, गाड़ी को जप्त कर ली गई है। वहीं, दोनों पिता और पुत्र के शव को कब्जे में लेकर कागजी कानूनी प्रक्रिया करने के उपरांत सुपौल सदर अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। जबकि मृतक के रिश्तेदार सदर अस्पताल पहुंचकर जख्मी महिला का हाल-चाल में जुटे हैं।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur Lok Sabha Election LIVE 🔴| गायघाट में ग्रामीणों का वोट बहिष्कार....बोचहा पहुंचे डीएम, एसएसपी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें