मई,13,2024
spot_img

Sex Business Exposed | लॉज में सेक्स व्यापार का खुलासा, छह युवक-युवतियों को आपत्तिजनक हालात में पकड़ा, संचालक भी गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

कैमूर में देह व्यापार का खुलासा हुआ है। यहां सेक्स कारोबार में जुटे छह लोगों को पुलिस ने आपत्तिजनक हालात में पकड़े हैं। इसमें युवक युवतियों समेत लाज संचालक भी शामिल है। इसके साथ ही साथ ही लॉज में रुकने वाले लोगों की एंट्री और उनके होटल में रुकने के उद्देश्य सहित कई बिंदुओं पर पुलिस (Six boys and girls including operator arrested from lodge while having sex) जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, भभुआ शहर के एक लॉज में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। छापमारी के दौरान तीन युवक और तीन युवती को पकड़ा। सभी को भभुआ थाने पर लाया गया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस सभी युवक-युवती से पूछताछ कर रही है। भभुआ एसडीपीओ शिव शंकर कुमार ने बताया कि शहर के अखलासपुर बाईपास रोड में स्थित एक लॉज में देह व्यापार चलने की खबर मिली।

गुप्त सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस ने यहां के 6 युवक और युवतियों को पकड़ा है। सभी को भभुआ थाने पर लाया गया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Ara Crime News| घर के दरवाजे पर रिटायर्ड प्रिंसिपल के बेटे को गोलियों से भूना


धंधा, भभुआ शहर के अखलासपुर में बस स्टैंड के पास स्थित सत्यम साई लॉज में देह व्यापार किया जा रहा था। इसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब छापेमरी की तो सत्यम साइ लॉज अखलासपुर के अलग-अलग कमरे में तीन लड़के और तीन लड़कियां पाई गई।

इसके बाद पुलिस लाज के संचालक सहित 7 लोगों को हिरासत में लेकर भभुआ थाना लाई। वहीं, इस मामले में भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया पुलिस को सूचना मिली थी की बस स्टैंड के पास स्थित सत्यम साई लॉज में अनैतिक कार्य चल रहा है। उसके बाद यह एक्शन लिया गया है। इसमें कुल सात लोगों को हिरासत में लिया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें