मई,18,2024
spot_img

…और जब खगड़िया स्टेशन पर रात के 12 बजकर 50 मिनट पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुमन कुमार को क्या मिला…लावारिस बैग…देसी पिस्टल, कट्टा और 35 राउंड गोलियों से भरा जखीरा… 

spot_img
spot_img
spot_img

देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। खगड़िया स्टेशन से रेलवे पुलिस ने चार हथियार के अलावे भारी मात्रा में गोली बरामद किया है। अवैध हथियार के बरामदगी की खबर सुनकर आसपास के लोग सन्न रह गये। तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी।

इस बाबत जानकारी लेने जब जीआरपी प्रभारी सुमन कुमार के पास गये तो उन्होंने बताया कि विधि व्यवस्था के लिए जब मार्गरक्षण चेकिंग के दौरान जब प्लेटफार्म नंबर एक पर पश्चिम गामी पैदल पुल के समीप एक हरा रंग का बैग लावारिस हाल में पड़ा था। उस वक्त रात्रि के बारह बजकर पचास मिनट हो रहें थे।...और जब खगड़िया स्टेशन पर रात के 12 बजकर 50 मिनट पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुमन कुमार को क्या मिला...लावारिस बैग...देसी पिस्टल, कट्टा और 35 राउंड गोलियों से भरा जखीरा...  गश्ती टीम के साथ काफी देर यह इंतजार किया गया कि किसका बैग है और कौन छोड़कर गया है। लेकिन, वहां कोई नहीं आया। उस बेग की जब तालाशी ली गई तो उसमें दो देसी पिस्टल एवं दो देशी कट्टा था। उन्होंने कहा कि इसके अलावा 35 राउंड उसमें गोलियां भी थी।

26 गोलियों पर 7.60 के एएफ लिखा हुआ था। वहीं नौ गोलियों पर 8 एमएम के एफ लिखा हुआ है। थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने कहा कि बरामद हथियार और गोली को लेकर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान को आगे बढ़ाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  Samastipur Crime News| Bihar News| समस्तीपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, स्मैक और लुटेरा गैंग का खुलासा, 5 अपराधी हथियार, बाइक, मोबाइल, स्मैक, कैश के साथ गिरफ्तार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें