मई,20,2024
spot_img

कोसी प्रोजेक्ट और जल संसाधन विभाग के सहायक अभियंता की पत्नी की संदिग्ध मौत, फांसी से झूलती मिली लाश, साहेब के गले पर खरोंच के निशान से रिसता खून…शक तो है…

spot_img
spot_img
spot_img

सुपौल में जल संसाधन विभाग के सहायक अभियंता की पत्नी की संदिग्ध मौत हुई है। मामला सुपौल जिला मुख्यालय स्थित डीएम आवास के पास के सरकारी क्वार्टर का है। जहां जूनियर इंजीनियर की पत्नी का शव मिला है। इसके बाद एसपी शैशव यादव खुद पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं।

सहायक अभियंता का आवास डीएम आवास के ठीक बगल में है। बताया जाता है कि सहायक अभियंता रवि शास्त्री रात को अपने घर में नहीं थे। इसको लेकर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। जांच के लिए FSL की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।

सुपौल जिला मुख्यालय स्थित डीएम आवास के समीप सरकारी क्वार्टर में एक सहायक अभियंता की पत्नी की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गयी है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| कुल 1100, पड़े 123...DM Arvind Kumar और SP Sushil Kumar की Selfie...

मृतका के पति रवि शास्त्री सुपौल डिविजन के जल संसाधन विभाग के सहायक अभियंता पद पर पदस्थापित हैं। पति ने बताया कि वह पटना से गुरूवार की सुबह जब आवास पर पहुंचे तो देखा कि घर का दरवाजा बंद है।

पत्नी को दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाया। लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आयी। इसके बाद वह दरवाजा को जोर-जोर से खटखटाना शुरू किए। इसके बाद भी अंदर से किसी प्रकार की हलचल नहीं दिखी तो जोर से दरवाजा को धक्का दिया और दरवाजा खुल गया। जहां अंदर का दृश्य देखकर वह दंग रह गये।

देखा कि उनकी पत्नी दुपट्टे के फंदे से लटक रही है। इसके बाद उन्होंने बॉडी को फंदे से नीचे उतारा। लेकिन तब तक पत्नी की मौत हो चुकी थी। इसके बाद मौत की घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| मधुबनी की सुबह लोकतंंत्र के नाम, 09 बजे तक...9% मतदान

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना के बाद सहायक अभियंता से घटना की जानकारी ली, जहां सहायक अभियंता ने बताया कि पहली पत्नी से तलाक के बाद उसने नवादा जिला निवासी करीब 35 वर्षीया उपासना ज्योति उर्फ मधु कुमारी से 5 वर्ष पूर्व शादी की थी।

इसी बीच जांच के दौरान पुलिस की नजर अभियंता के गर्दन पर पड़ी। जहां नाखून का खरोंच पाया गया, जिससे खून निकल कर जम चुका था।

इसके बाद पुलिस ने जख्म के बारे में उससे पूछा। जख्म के बारे में अभियंता ने बताया कि मंगलवार को पत्नी से झगड़ा हुआ था। इसमें ही उसे यह जख्म हुआ। लेकिन जख्म और खून ताजा देख पुलिस दूसरे एंगल से भी घटना की जांच में जुट गयी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| जाले बूथ 116...रूठे-रूठे वोटर...मनाऊं कैसे? जुटे अधिकारी

वहीं पुलिस ने अभियंता से पटना जाने एवं आने की टिकट की भी मांग की। लेकिन, अभियंता ने बताया कि वह जाने व आने में टिकट नहीं ले पाये।

घटना के संबंध में एसपी शैशव यादव ने बताया कि घटना स्थल का जांच किया गया है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गयी है। अभियंता का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है। आईएफएसएल की टीम को जांच का आदेश दिया गया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जायेगा। पुलिस हर बिंदु पर बारिकी से जांच कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें