मई,14,2024
spot_img

कार के भीतर से निकली युवक की लाश….मच्छर अगरबत्ती से दम घुटा या कुछ और…

spot_img
spot_img
spot_img

जमुई में सड़क किनारे खड़ी कार से बंगाल के एक युवक की लाश मिली है। कार भीतर से लॉक थी। शीशे भी बंद थे और अंदर में लाश पड़ी थी। लोगों की भारी भीड़ जमा होने के बाद पहुंची पुलिस को आशंका है कि दम घुटने से युवक की मौत हुई है। शनिवार की रात वह कार में ही सो गया था और रविवार की सुबह कार से उसके शव को बरामद किया (The dead body of a young man came out from inside the car) गया।

मामला, टाउन थाना क्षेत्र के बाईपास रोड स्थित एक होटल के पास की है। जहां बंगाल का रहने वाला यह शख्स जिसकी पहचान कथित तौर पर एक चालक के रूप में हुई है, शनिवार की देर रात कार के अंदर वह सोया हुआ था। सुबह लोगों ने उसे मृत देखा।

कयास लगाया जा रहा कि दम घुटने से उसकी मौत हो गई है। स्थानीय लोगों ने शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर प्रशासन ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रथम दृष्टया जांच में दम घुटने से मौत की आशंका जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Jhanjharpur Murder Case| सुखेत में पत्नी, सास, दो बच्चों की हत्या में नामजद,अज्ञात पर FIR

घटना की जानकारी चालक के परिवार वालों को देने के बाद पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और छानबीन में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक ड्राइवर कार में मच्छर मारने वाली कॉइल जलाकर सोया था।

कार के शीशे पूरी तरह से बंद होने के कारण कॉइल का जहरीला धुआं पूरी कार में भर गया होगा और दम घुटने से उसकी मौत हो गई होगी। हालांकि पुलिस का यह भी कहना है कि मौत के सभी बिंदुओं पर जामच की जा रही ह और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Jhanjharpur Murder Case| सुखेत में पत्नी, सास, दो बच्चों की हत्या में नामजद,अज्ञात पर FIR

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें