मई,20,2024
spot_img

BJP SC Morcha के General Secretary को मारी गोली, जबड़े से आर-पार हुई बुलेट

spot_img
spot_img
spot_img

पंजाब (Punjab) के अमृतसर में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां प्रदेश भाजपा एससी मोर्चा (BJP SC Morcha) के महासचिव बलविंदर गिल (General Secretary Balwinder Gill) को रविवार की देर रात कुछ लोगों ने गोली मार दी।

उन्हें पहले एक नजदीकी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उनकी गंभीर हालत देख अमृतसर के एक अन्य निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। वारदात की जानकारी मिलते ही एसपी जुगराज सिंह घटनास्थल पर (The General Secretary of BJP SC Morcha was shot) पहुंचे।

पुलिस के मुताबिक बलविंदर गिल रविवार की रात अपने घर में आराम कर रहे थे। इस दौरान बाइक पर सवार होकर दो युवक उनके घर के बाहर पहुंचे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | बाबूबरही में 11 हजार वोल्ट का झटका, मवेशी चरा रहा बालक झुलसा, भैंस की मौत

आरोपियों उनके घर के बाहर लगी घंटी बजाई और जैसे ही भाजपा नेता बलविंदर गिल ने दरवाजा खोला तो एक युवक ने उनके चेहरे पर गोली मार दी। पता चला है गोली जबड़े से आर-पार हो गई।

घटना रात करीब नौ बजे की है। दो युवक, अपने चेहरे को ढके हुए, मोटरबाइक पर गिल के घर के बाहर पहुंचे और अपनी बेटी को बुलाने के लिए कहा। जब उनकी बेटी ने गिल को आवाज दी तो वह घर से निकल गए और हमलावरों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| भूतही बलान पुल के नीचे महिला की लाश...Unknown, सवालों के साथ

गिल जालंधर लोकसभा उपचुनाव में व्यस्त थे। सूत्रों के मुताबिक वह हाल ही में जालंधर से वरिष्ठ नेता केवल कुमार के साथ चुनाव प्रचार कर लौटे थे। कुमार ने उसे अमृतसर में उसके घर के बाहर छोड़ दिया और चला गया।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मोटरसाइकिल से भाग निकले। गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य व आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। भाजपा नेता को पहले नजदीकी अस्पताल और वहां से उसे अमृतसर के एक अन्य निजी अस्पताल ले जाया गया। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें