मई,14,2024
spot_img

कुछ दिन पहले हुई थी शादी, बहू ने अवैध संबंध बनाने से मना किया तो ससुर ने गला दबाकर मार डाला

spot_img
spot_img
spot_img

जमुई से बड़ी खबर है यहां दो माह पहले हुई शादी में ससुर शंकर दास ने बड़ा कांड कर दिया। दरअसल, शादी के बाद से ही वह अपनी बहू पर बुरी नजर रखता था। अंजाम यह हुआ कि…

अपनी बहू कोदबरिया गांव निवासी ज्योतिष कुमार की 19 वर्षीय पत्नी पूनम देवी से हवस की भूख मिटाने पर आमादा ससुर ने आखिरकार अपनी बहू को मार ही डाला। मामला, मामला खैरा थाना क्षेत्र के कोदबरिया गांव है जहां ससुर ने बहू की गला दबाकर हत्या कर दी है।

जानकारी के अनुसार, बांका के बेलहर थाना सरसडा गांव निवासी राजू दास ने पुत्री पूनम की शादी पिछले साल 24 अप्रैल को की थी। शादी के 5 माह बाद पति और ससुर उसके साथ मारपीट करने लगे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Benipatti News| Sakri इलाज कराने आए Sitamarhi के परिवार के साथ भीषण हादसा, दीवार से टकराई कार, एक की मौत, चार Critical, लोगों ने काटा बवाल

मृतका के परिजनों ने कहा कि गुरुवार को उसकी मां ससुराल गई हुई थी। ससुर शंकर दास, दामाद ज्योतिष कुमार, देवर केदार कुमार, सास मीना देवी और ननद काजल कुमारी ने मारपीट करनी शुरू कर दी। मां जब बचाने गई तो उन्हें भी मारा। इसके बाद मां वहां से भाग कर घर पहुंची और पूरी जानकारी दी।

ससुराल वालों को समझाने शुक्रवार को ग्रामीण जाने वाले थे, लेकिन रात में ही हत्या की सूचना मिली। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| दरभंगा मेरा सबसे अगाड़ी...बिहार की 5 सीटों पर वोटिंग जारी…Darbhanga सबसे आगे, Begusarai में पड़े वोट सबसे कम

वही खैरा थानाध्यक्ष ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक के परिजनों के द्वारा अभी तक आवेदन नहीं दिया गया है। उनके आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें