मई,20,2024
spot_img

सुपौल में स्कूल से छुट्‌टी के बाद नहाने के लिए नदी में कूद गए तीन छात्र, तीनों डूबे, निकली एक साथ तीनों की लाश, कोहराम

spot_img
spot_img
spot_img

सुपौल जिलें में नदी में नहाने के दौरान तीन छात्रों 14 साल के आर्यन, 14 साल के अमन कुमार और 13 वर्षीय सेतु कुमार की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। तीनों छात्र स्कूल में पढ़ाई खत्म होने के बाद स्नान करने के लिए तिलयुगा नदी गए थे।

हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। जबतक ग्रामीणों ने तीनों को नदी से बाहर निकाल उनकी मौत हो चुकी थी। घटना निर्मली नगर पंचायत के वार्ड संख्या 12 की है।

घटना की सूचना नगर पंचायत निर्मली सहित आसपास गांव में आग की तरह फैल गई। लोगों द्वारा घटना की सूचना अंचलाधिकारी को दी गई। सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग तिलयुगा नदी किनारे पहुंच गए। इसके बाद स्थानीय गोताखोर के सहयोग से तीनों शव को नदी से बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़ें:  KK Pathak News|Bihar Education Department|सरकारी स्कूलों में 'Mission Daksh Exam', केके का आदेश...कल से

एसडीआरएफ के एक अधिकारी ने बताया, घटना के बारे में जानकारी मिलने पर हम तुरंत मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया। शाम को शवों को नदी से निकाला गया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार, तीनों लड़के पढ़ने के लिए स्कूल गए थे। स्कूल से छुट्टी होने के बाद तीनों नदी के किनारे खेलने लगी और गर्मी महसूस होने के बाद नदी में स्नान करने के लिए उतर गए।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News।Darbhanga Court News| शराब का सजायाफ्ता.... घनश्यामपुर का Liquor Smuggler सरोज Convicted, घर से शराब बेचने में 5 साल के लिए अंदर

तीनों छात्र डूब रहे थे तभी वहां से गुज रहे लोगों की नजर उनपर पड़ी। जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। ग्रामीणों ने सबसे पहले आर्यन को नदी से बाहर निकाला और उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद अमन और सेतु को भी ग्रामीणों ने नदी से बाहर निकाला लेकर तबतक उनकी भी मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक लड़कों के परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों की ओर से जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें