मई,19,2024
spot_img

दलाल से साथ मिलकर रिश्वत वसूल रहे चकबंदी अधिकारी को विजिंलेस ने घूस लेते दबोचा, चकबंदी अधिकारी और उसके दलाल को ले गई टीम अपने साथ

spot_img
spot_img
spot_img

सासाराम के बिक्रमगंज स्थित चकबंदी कार्यालय में छापेमारी कर निगरानी की टीम ने चकबंदी के अधिकारी सुशील कुमार को 10 हज़ार घूस लेते रंगे हाथ दबोच लिया। इससे पहले आज छपरा में हेल्थ मैनेजर शिव कुमार पासवान को निगरानी की टीम ने गिरफ्तार करते हुए अपने साथ ले गई है।

पीएचसी के हेल्थ मैनेजर को विजिलेंस की टीम ने 10 हजार रुपये घूस लेते पकड़ा है। वहीं, बिक्रमगंज के चकबंदी कार्यालय में छापेमारी कर विजिलेंस की टीम ने चकबंदी अधिकारी सुशील कुमार को 10 हज़ार रुपये घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार,निगरानी की टीम ने बिक्रमगंज के चकबंदी कार्यालय में छापामारी कर चकबंदी अधिकारी सुशील कुमार को 10 हज़ार रिश्वत के साथ रंगे हाथ पकड़ा है। इसके साथ एक दलाल दावथ का रहने वाला अजीत कुमार भी था जिसे भीनिगरानी की टीम अपने साथ ले गई है। जो  दावथ में अजीत कुमार के मकान में ही निगरानी का कार्यालय चलता है। आज अचानक दो गाड़ियों से निगरानी की टीम बिक्रमगंज पहुंची तथा चकबंदी कार्यालय के अधिकारी को अपने साथ ले गई।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

जानकारी के अनुसार, रोहतास के बिक्रमगंज स्थित चकबंदी कार्यालय पर जैसे ही विजिलेंस की टीम छापे की कवायद शुरू की हलचल तेज हो गया। अफरातफरी मच गई। वहीं पर निगरानी विभाग की टीम ने अधिकारी को 10 हजार रुपए घूस के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

विजिलेंस की टीम जैसे ही सादे लिबास में छापामारी करने पहुंची थी। बिक्रमगंज के चकबंदी कार्यालय में छापामारी कर चकबंदी अधिकारी सुशील कुमार को 10 हजार रुपये रिश्वत के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। चकबंदी अधिकारी एवं एक अन्य दलाल अजीत कुमार को अपने साथ पटना लेकर चली गई। इन लोगों से 10 हज़ारे रिश्वत की रकम भी टीम ने बरामद किया है।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें