मई,19,2024
spot_img

चुनावी रंजिश में पंचायत समिति सदस्य के घर जमकर फायरिंग, बीजेपी नेता पति को पहले ही फोन पर दी थी धमकी…हमलोग तुम्हारे घर पर आ रहे हैं…

spot_img
spot_img
spot_img

सासाराम से बड़ी खबर है जहां अपराधियों ने पंचायत समिति सदस्य मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नहौना गांव में पंचायत समिति सदस्य रीता कुमारी के घर पर जमकर फायरिंग की है। मामला, चुनावी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि, पुलिस अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रही है। रीता के पति सनी देओल चंद्रवंशी बीजेपी से जुड़े हैं। उन्होंने महबूब अंसारी पर फायरिंग का आरोप जड़ा है।

बताया जा रहा है कि सासाराम के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नहौना गांव में पंचायत समिति सदस्य रीता कुमारी के आवास पर कुछ लोगों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस दौरान उनके गाड़ी के पिछले शीशे पर गोली के निशान भी नजर आ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, नहौना गांव के पंचायत समिति रीता कुमारी के पति सनी देओल चंद्रवंशी जो बीजेपी कार्यकर्ता हैं, ने बताया कि इनके घर पर फायरिंग की मुख्य वजह चुनावी रंजिश है। बीती रात उनको फ़ोन कर धमकी दी गई कि, हमलोग तुम्हारे घर पर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

 

सनी देओल चंद्रवंशी ने अपराधियों के चेतावनी को अनसुना कर सोने चले गए। फिर उसी दरमियान घर के दरवाजे के पास गोली चलाई गई और गाड़ी के ऊपर भी गोली चलाई गई। वही उसने बताया कि युवक और गोलीबारी करने वाले युवक की पहचान महबूब अंसारी के रूप में की गई है।

 

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

यह पहले से ही एक हत्या के मामले में आरोपी रह चुका है। वहीं, धमकी देने वाले युवक का नाम सोनू कुमार है। यह भी इसी गांव में वार्ड पार्षद है। उन्होंने कहा कि इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें