अप्रैल,27,2024
spot_img

Samastipur के युवक की Tamil Nadu में हत्या, दोस्त ही बना जानीं दुश्मन

spot_img
spot_img
spot_img

समस्तीपुर के लिए बड़ी खबर है जहां सिंघिया इलाके के रहने वाले विवेक कुमार की तमिलनाडु में हत्या कर दी गई है। विवेक वहां मार्बल कंपनी में काम करता था। बताया जा रहा कि बोनस के पैसों के विवाद में दोस्त ने उसकी हत्या (Samastipur youth murdered in Tamil Nadu) कर दी।

यह भी पढ़ें:  Bihar News |Rohtas News| घर की चूल्हे की आग से 4 लोग जिंदा मरे, तीन बच्चियों समेत महिला की निकली आग से लाश

दिवाली से पहले उसे कंपनी की तरफ से बोनस मिला था। बोनस के पैसों को लेकर विवेक का उसके दोस्त सन्नी से विवाद हो गया था। विवाद बढ़ने के बाद समस्तीपुर के ही रहने वाले सन्नी ने विवेक के सिर पर धारदार हथियार से वार कर दिया।

धारदार हथियार से वार के कारण विवेक की मौते पर ही मौत हो गई। तमिलनाडु पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे युवक के पैतृक घर सिंघिया क्षेत्र के डीहा गांव भेज दिया है। शव पहुंचते ही परिवार में कोहराम मचा है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jayanagar News| Nepali Railway Station के Ticket Counter के पास लगी आग...फिर ये हुआ...? IRCON के Joint Deputy GM Vivek Nigam

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे कंपनी को सौंप दिया। मार्वल कंपनी के मालिक ने शव को फ्लाइट से उसके पैतृक घर भेज दिया। शव के घर पहुंचने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें