मई,20,2024
spot_img

कोयला कारोबारी से 10 लाख की लूट, 3 बाइक सवार अपराधियों ने घेरा, लूटा, हथियार लहराते फरार

spot_img
spot_img
spot_img

सुपौल से बड़ी खबर है जहां अपराधियों ने कोयला कारोबारी से 10 लाख रुपये की लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। लूट के बाद अपराधी हथियार लहराते फरार हो गये।

घटना सुपौल के पीपरा स्थित बसहा का है जहां बाइक सवार तीन अपराधियों ने लूट की इस बड़ी घटना को अंजाम दिया। बताया जाता है कि कोयला कारोबारी कई जगहों से अपने बकाये पैसे वसूल कर लौट रहे थे।

तभी तीन हथियारबंद अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और पिस्टल के बल पर पास रखे 10 लाख रूपये लूट लिया और हथियार लहराते मौके से फरार हो गये।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| मधुबनी की सुबह लोकतंंत्र के नाम, 09 बजे तक...9% मतदान

कोयला कारोबारी छपरा के रहने वाले हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। दिनदहाड़े दस लाख रूपये की लूट से इलाके में दहशत का माहौल है। पढ़िए पूरी खबर

सुपौल जिले पिपरा थाना क्षेत्र के बसहा गांव के पास बुधवार दोपहर कोयला व्यवसायी से 10 लाख की लूट के बाद सनसनी मच गई है। कोयला कारोबारी से दिनदहाड़े 10 लाख रुपये की लूटकर अपराधी हथियार लहराते फरार हो गये।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| दरभंगा के केवटी बूथ 187, दो हिरासत में

बताया जाता है कि कोयला कारोबारी छपरा के रहने वाले हैं। घटना के संबंध में बताया जाता है कि सुपौल के पीपरा स्थित बसहा में बाइक सवार तीनअपराधियों ने लूट की इस बड़ी घटना को अंजाम दिया है।

जानकारी के अनुसार कोयला कारोबारी कई जगहों से अपने बकाये पैसे वसूल कर लौट रहे थे, तभी तीन हथियारबंद अपराधियों ने उन्हें घेर लिया। अपराधियों ने पिस्टल के बल पर पास रखे 10 लाख रूपये लूट लिया और हथियार लहराते मौके से फरार हो गये।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। दिन दहाड़े दस लाख रुपये की लूट से इलाके में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections News|Saran Seat News|...5th Phase Voting में हाई प्रोफाइल सीट पर बूथ Capturing की बड़ी Entry

पुलिस के अनुसार अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार करने का दावा किया गया है।

पिपरा थाना अध्यक्ष बिनोद कुमार सिंह ने बताया है कि कोयला व्यवसायी ने 10 लाख लूट की शिकायत दर्ज करवायी है। घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें