मई,19,2024
spot_img

ADG मुख्यालय जेएस गंगवार ने किया सीवान जहरीली शराब का खुलासा, कहा-सैनेटाइजर के नाम पर कोलकाता से लायी गई स्प्रिट पीने से छह की हुई मौत, अबतक 16 गिरफ्तार, मास्टरमाइंड की तलाश

spot_img
spot_img
spot_img

ADG मुख्यालय जेएस गंगवार ने सीवान जहरीली शराब का खुलासा करते हुए कहा है कि सैनेटाइजर के नाम पर कोलकाता से लायी गई स्प्रिट पीने से छह लोगों की मौत हुई है। इसमें अबतक 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, मास्टरमाइंड की तलाश है।

बिहार एडीजी मुख्यालय ने कहा कि इस मामले में मुख्य आरोपित की पहचान कर ली गई है। अब इसकी गिरफ्तारी और इस मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया है। इस मामले में अब तक 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, लकड़ी नवीगंज थाना इलाके की भोपतपुर पंचायत के बाला गांव में रविवार रात से लेकर अबतक जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। जिन्हें सिवान के सदर अस्पताल व पटना के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

मृतकों की पहचान नरेश बिन, जनक बिन, राजेश रावत और नारायण शाह (सभी गोपालगंज), सुरेद्र रावत और धुरेंद्र मांझी के रूप में हुई है। गंभीर रूप से बीमार लोगों में शंकर मांझी, जितेंद्र मांझी, राजू मांझी, दुर्लभ रावत और मुन्ना मांझी शामिल हैं। दो लोगों की मौत गांव में ही हो गई थी, जबकि बाकी चार लोगों की मौत सदर अस्पताल से पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में हुई है।

सोमवार को एडीजी मुख्यालय जेएस गंगवार ने बताया कि सिवान में सैनेटाईजर के नाम पर कोलकाता से स्प्रिट मंगाया गया था। इन लोगों ने इसी का सेवन किया था। गंगवार ने बताया कि गंभीरता को देखते हुए इस कांड को अपराध अनुसंधान विभाग (मधनिषेध प्रभाग) की ओर से संज्ञान लिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

डीआईजी (सीआईडी), एफएसएल टीम के साथ घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। सारण क्षेत्र के डीआईजी घटनास्थल पर कैम्प कर रहे हैं। इस मामले में अबतक 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि इलाजरत आठ लोगों में से तीन को पीएमसीएच रेफर किया गया था, इनमें से एक और व्यक्ति की मौत हो गई है। इस प्रकार अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि स्थानीय लोगों के मुताबिक मरने वालों की संख्या छह बतायी जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें