मई,18,2024
spot_img

Sasaram News। Bihar News। Kaimur hill। सासाराम की कैमूर पहाड़ी से पिकअप वैन नीचे नदी में पलटी, 30 लोग डूबे, अब तक 4 की मौत

spot_img
spot_img
spot_img

Sasaram News। Bihar News । Kaimur hill । Sasaram Accident News । सासाराम की कैमूर पहाड़ी से पिकअप वैन नीचे पलटने से तीस लोग डूब गए हैं। इनमें, अब तक 4 लोगों की की मौत हो चुकी है। कई की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Sasaram News। Bihar News। कैमूर पहाड़ी पर पलटी पिकअप वैन, बड़ा हादसा

हादसा, सासाराम के चेनारी थाना क्षेत्र के कैमूर पहाड़ी पर स्थित गुप्ताधाम जाने के क्रम में बुधवार की सुबह हुआ है जहां पिकअप वैन पलट जाने से चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं, कई लोगों की हालत गंभीर है।

Sasaram News। Bihar News। 30 लोग डूबे, 23 जख्मी

हादसे का अहम पक्ष यह है कि इसमें तीस लोगों के डूबने की आशंका है। वहीं चार महिलाओं की मौत हो चुकी है जबकि 23 लोग जख्मी हैं। पिकअप वैन में सवार श्रद्धालु भोजपुर जिला से सासाराम के गुप्ता धाम दर्शन के लिए जा रहे थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

Sasaram News। Bihar News। सभी भोजपुर और बक्सर जिला के रहने वाले

जानकारी के अनुसार, हादसे में जख्मी कई लोगों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। सभी लोग भोजपुर और बक्सर जिला के निवासी बताए जा रहे हैं। हादसा सासाराम जिले के चेनारी थाना क्षेत्र के कैमूर पहाड़ी की है। पढ़िए खबर विस्तार से

Sasaram News। Bihar News। गायघाट पहाड़ी पर गुप्ता धाम जाने के दौरान पिकअप वैन पलटकर नदी में गिर गई

जानकारी के अनुसार गायघाट पहाड़ी पर गुप्ता धाम जाने के दौरान पिकअप वैन पलटकर नदी में गिर गई। हादसे में चार महिलाओं बक्सर के डुमरांव की रहने वाली मीरा देवी, भोजपुर जिला के कृष्णाब्रह्म की रहने वाली 60 वर्षीय परमेश्वरा देवी, भोजपुर की ही शाहपुर थाना क्षेत्र के चंद्रावती देवी और बिहिया थाना के बेलवनिया गांव की रहने वाली तेतरा देवी की मौत हो गई। वहीं, एक बच्चा समेत सात श्रद्धालुओं की हालत नाजुक है, जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Harlakhi News| आइसक्रीम खाती दो साल की मासूम घर से निकलीं...दीन्ही से लौटी लाश...

Sasaram News। Bihar News। कैमूर पहाड़ी पर चढ़ने के दौरान हादसा, मची चीख-पुकार

पिकअप वैन पर 25 से अधिक लोग सवार थे। सभी कैमूर पहाड़ी स्थित गुप्ता धाम दर्शन के लिए जा रहे थे। कैमूर पहाड़ी पर चढ़ने के दौरान गायघाट के पास पहाड़ी सड़क से नीचे वैन पलट गई। इसके बाद चीख पुकार मच गई। तत्काल जख्मियों को चेनारी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से सभी को सासाराम के सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | RJD MLA के चचेरे भाई को Fake CID Officer ने लूटा, अपराधियों ने पीछे से रोका, सीआईडी अफसर हूं... सुनते कम हो क्या...,

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें