back to top
6 अक्टूबर, 2024

Bihar News |13 मई के चुनाव से पहले मिला हथियारों का जखीरा@मोडीफाई

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar News| तेरह मई मतदान से पहले हथियारों का जखीरा मिला है। वह भी@मोडीफाई। मुंगेर लोकसभा संसदीय क्षेत्र के लखीसराय जिले में पुलिस को यह बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। जहां, विभिन्न होटलों में पुलिस की शनिवार को रेड पड़ी है। वह भी ताबड़तोड़।

Bihar News| मोडीफाई हथियार बरामद

पुलिस ने मोडीफाई हथियार को बरामद कर लिया। वहीं,आधा दर्जन से अधिक लोगों को  हिरासत में लिया हैञ सभी नवादा जिले के रहने वाले हैं। जानकारी के अनुसार, बिहार में 13 मई को चौथे चरण का मतदान होना है। लखीसराय मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में आता है। इस चरण में जिस लोकसभा सीट की चर्चा सबसे अधिक है वह सीट मुंगेर लोकसभा है। मतदान से पहले हुई इस कार्रवाई को महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

Bihar News| पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ

जानकारी के अनुसार, पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ करके आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। एसडीपीओ शिवम कुमार ने बताया कि पुलिस को गढ़ी चौक स्थित होटल बुद्धा रेजिडेंट से मोडीफाई हथियार मिले। इस मामले में पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। सभी लोग नवादा जिले के रहने वाले हैं। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

Bihar News| एसडीपीओ शिवम कुमार ने बताया

एसडीपीओ शिवम कुमार ने बताया कि मुंगेर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत लखीसराय में बीती रात एक साथ कई होटलों में ताबड़तोड़ छापेमारी की गयी। ये छापेमारी दो दिनों के बाद यहां होने वाले मतदान को देखते हुए की गयी है। लखीसराय पुलिस प्रशासन भी अलर्ट मोड में आ गयी है।

Bihar News| लगातार वाहनों की चल रही धर-पकड़

मोटरयान निरीक्षक (एमवीआई) प्रतीक कुमार ने बताया कि 13 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए लगातार वाहन जब्त करने का अभियान चलाया जाएगा। करीब 700 वाहनों की जब्ती अभी तक हो चुकी है। आरलाल कॉलेज के अलावा गांधी मैदान में जब्त वाहनों को रखने की व्यवस्था की गयी है। वाहनों के रख-रखाव की जिम्मेदारी विशेष लोगों को दी गयी है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -