back to top
11 सितम्बर, 2024

Madhubani News | फल गोदाम में लगी भीषण आग, 30 लाख से अधिक की संपत्ति जलकर खाक…

spot_img
spot_img
spot_img

Madhubani News | मधुबनी नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित एक फल गोदाम में आग लग गई। फल गोदाम में प्लास्टिक के कैरेट में अंगूर, सेब, नारंगी, केला, अनार सहित कई प्रकार के फलों में लगी आग की तपिश महसूस होने के बाद गोदाम में सोए स्टाफ की नींद खुल गई। इसके बाद आग की लपटें देख स्टाफ भाग खड़ा हुआ।

Madhubani News | ठेलों, फलों, नकदी

वहीं देखते ही देखते आग फलों से भरे प्लास्टिक के कैरेट के टोकरियों,फल के फ्रिजों , एसी,कूलर सहित अलमारियों और फर्नीचरों, कैश काउंटर में रखे नकद एक से डेढ़ लाख रुपए को रख करते हुए चार पहिया वाले ठेलों में फैल कर आग की बड़ी-बड़ी लपटों में गोदाम से सटे राजेश चौधरी के घर को भी अपने चपेट में ले लिया।

Madhubani News | राजेश चौधरी के घर एयर कंडीशनर, कूलर, फ्रिज ,लैपटॉप कुछ भी नहीं बचा

इसमे राजेश चौधरी के घर एयरकंडीशनर,कूलर, फ्रिज ,लैपटॉप ,पंखा अलमीरा, फर्नीचर कपड़े, पलंग सहित फल गोदाम और राजेश चौधरी के घर,फल गोदाम के मालिक दिलीप कुमार के तकरीबन एक लाख 50 हजार नगद व 30 लाख के आसपास की सम्पत्ति धू धूकर जल गई।

Madhubani News | ज्योतिषाचार्य सुनील श्रीवास्तव के घर के कई मंजिलों पर खिड़कियों के शीशे चटके

आग के लपटों के कारण पड़ोस में रहने वाले ज्योतिषाचार्य सुनील श्रीवास्तव के घर के कई मंजिलों पर खिड़कियों के शीशे चटक गए।आग की सूचना पर आधा दर्जन से ज्यादा दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया और आग की लपटों को फैलने से रोका गया।वहीं बिजली के शार्ट सर्किट से आग लगने की संभावना जताई जा रही है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -