मई,14,2024
spot_img

Bihar Crime News। Motihari News। ये जीवन है…आत्महत्या की आत्मकथा…पत्नी और तीन बेटियों की कत्ल के बाद खुद चलती ट्रेन के आगे कूद गया सनकी ईंदु मियां…पटरी पर सिर और धड़ मिला अलग-अलग

परिवार के कुल छह लोगों की हत्या का आरोपी जल्लाद प्रवृत्ति के ईंदु की मौत हो गई। उसकी लाश दो हिस्सों में कटी पुलिस ने बरामद तो कर ली, लेकिन एक सवाल आज भी पूछे जा रहे, जिसका उत्तर शायद किसी के पास नहीं...चार बेटियों, पत्नी और साले की हत्याकांड के कारणों का रहस्य क्या था? क्यों ईंदु ने उठाए ये खौफनाक कदम...यह अब भी सवालों में बरकरार ही रह गया...इस जीवन की आत्महत्या की आत्मकथा...यही है...

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar Crime News। Motihari News। ये जीवन है…इस जीवन का यही है जहां पत्नी और तीन बेटियों की कत्ल के बाद खुद चलती ट्रेन के आगे कूद गया सनकी ईंदु मियां…। पटरी पर सिर और धड़ अलग-अलग जगहों से मिला है। यह बड़ी खबरMotihari से है जहां अपनी पत्नी और तीन बच्चे की हत्या करने वाला सनकी साइको, खुद को जल्लाद कहने वाला ईंदु मियां ने खुदकुशी कर ली है।

Bihar Crime News। ईंदु अपने परिवार के छह लोगों की हत्या का आरोपी था जहां आत्महत्या की आत्मकथा यही है

ईंदु ने एक ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी। सनकी ईंदु मियां का शव सुगौली में रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ है। ईंदु अपने परिवार के छह लोगों की हत्या का आरोपी था जहां आत्महत्या की आत्म कथा यही है, शनिवार सुबह उसका शव रेलवे ट्रैक पर दो हिस्सों में कटा मिला। पटरी पर उसका सिर और धड़ अलग-अलग जगह से मिले हैं। रेलवे पुलिस ने शव सुगौली में रेलवे ढाला के पास से बरामद किया है।

Bihar Crime News। अपनी पत्नी, 4 बेटियों और साले की हत्या की वजह…अनसुलझी, अनबूझी

जानकारी के अनुसार, ईदु मियां ने अपनी पत्नी, 4 बेटियों और साले की हत्या की थी। जहां बीते कल को पत्नी और तीन बच्चे की हत्या के बाद उसने खुद ट्रेन से कटकर जान दे दी है जिसके ऊपर मोतिहारी पुलिस ने भी 15000 रूपए का इनाम रखा था। बीते गुरुवार की रात मियां ने ह्रदयविदारक घटना में अपनी ही पत्नी और तीन बच्चे की हत्या धारदार हथियार से काट कर दी थी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| दरभंगा मेरा सबसे अगाड़ी...बिहार की 5 सीटों पर वोटिंग जारी…Darbhanga सबसे आगे, Begusarai में पड़े वोट सबसे कम

Bihar Crime News। ईनाम नहीं आया काम, मिली सिर्फ लाश

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी। वहीं एसपी ने 15000 रूपए का इनाम भी घोषित कर दिया था। लेकिन अब उसका शव सुगौली में रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ है। मामले में सनकी ईंदु मियां के पड़ोसियों ने बताया कि मियां पहले भी अपनी एक बेटी को उत्तर प्रदेश में चलती ट्रेन से फेंक दिया था। उस मामले में वह जेल भी गया था। बेटी की हत्या मामले में जेल से कुछ दिन पहले ही वह छूट कर आया था। और अब पूरे परिवार की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली।

Bihar Crime News। ईंदु की दो शादियां, पुत्र और पुत्रियां ये भी अजीब किस्से

जिले के पहाड़पुर थाना क्षेत्र के बाबरिया गांव में पत्नी व तीन बच्चों को धारदार हथियार से काटकर हत्या करने वाला ईदु अंसारी ने भी अपनी जान दे दी है। शुक्रवार की देर रात सुगौली में रेलवे ट्रैक से उसका शव बरामद किया गया है। ईंदु ने दो शादियां की थी। पहली पत्नी से उसके दो पुत्र हैं, जो जिले से बाहर रहकर काम करते हैंं। वही पहली पत्नी की मौत के बाद उसने दूसरी शादी अफरीना से की थी, जिससे उसे पांच बेटी थी। यह खिस्से भी लोग सवालों में पूछ रहे, आखिर ऐसे कैेसे?

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Benipatti News| Sakri इलाज कराने आए Sitamarhi के परिवार के साथ भीषण हादसा, दीवार से टकराई कार, एक की मौत, चार Critical, लोगों ने काटा बवाल

Bihar Crime News। यूपी में चलती ट्रेन से फेंक कर मार डाला था अपनी एक बेटी को पहले ही

एक बेटी की उसने शादी की थी। वही एक बेटी को उसने कुछ साल पूर्व यूपी में चलती ट्रेन से फेंक कर मार दिया था। वही गुरूवार को मियां ने 40 साल की पत्नी अफरीना खातून और शेष बची तीनों बेटियों 13 वर्ष की अबरुन खातून, 11 वर्ष की तबरुन खातून और 9 वर्ष की शहजादी खातून की बेरहमी से गला रेत कर हत्या कर दी थी। हालांकि उसकी मौत के साथ इन वीभत्स हत्या के कारणों का खुलासा अब नही हो पायेगा।

यह भी पढ़ें:  BREAKING NEWS: Sushil Kumar Modi No More!

Bihar Crime News। हत्याकांड के कारणों का रहस्य बरकरार

दूसरी पत्नी की अफरीन खातून का मायका पश्चिम चंपारण जिले के झखरा गांव निवासी बताते है,कि ईदु गुस्सैल मिजाज का आदमी था। बात बात पर झगड़ा करना उसका शगल था। वही इद्दु के गांव बाबरिया के लोग बताते है कि जब किसी से झगड़ा करता तो अपने को जल्लाद बताते कहता है कि काट दूंगा। फिलहाल जल्लाद प्रवृत्ति के ईंदु की मौत के साथ ही इस हत्याकांड के कारणों का रहस्य बरकरार ही रह गया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें