मई,16,2024
spot_img

क्या आप बिहारी हैं? क्या आपने भी खाया Parle-G? अगर हां तो भी नहीं जानते अब होगा क्या, आखिर पार्ले-जी नहीं खिलाने से क्या होगी अनहोनी…मामला चटपटा सा है

spot_img
spot_img
spot_img

Parle G Rumors In Bihar: पार्ले-जी नहीं खाया तो बेटों के साथ होगी अनहोनी…जी हां, Bihar से यह चौंकाने वाली चटपटी News आ रही है सीतामढ़ी के शिवहर से।

 

जहां रातों रात यह अफवाह फैली, ‘सभी बेटों को खाना है पार्ले जी बिस्किट, वरना होगी अनहोनी…’। शिवहर में फैली अफवाह से दुकानों पर इतनी भीड़ जुटी कि रातों रात पूरा स्टॉक खतम हो गया।

जानकारी के अनुसार, शिवहर और सीतामढ़ी जिले में सोशल मीडिया के जरिए ऐसी अफवाह फैली कि देखते ही देखते पार्ले जी बिस्किट जिले की कई दुकानों से गायब हो गया। दरअसल जितिया पर्व से जोड़कर रात में एक अफवाह तेजी से फैली, कहा गया कि घर में जितने भी बेटे हैं उन सभी को पार्ले जी बिस्किट खाना है, अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो उनके

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| खेत से सब्जी चोरी में बड़ा बबंडर, दो पक्षों में ताबिया और टेंगरी से हिंसक झड़प

साथ अनहोनी हो सकती है। दुकानदारों की मानें तो सीतामढ़ी ही नहीं आसपास कुछ अन्य जिलों में भी अफवाह के कारण पार्ले-जी की बिक्री बढ़ गई है। मांग को देखते हुए दुकानदार भी स्टॉक में पार्ले-जी मंगवा रहे हैं। अभी भी लोग यही मान रहे हैं कि पार्ले-जी न खाने वाले बेटों के साथ अनहोनी हो सकती है।

जितिया पर्व बेटों की दीर्घायु के लिए मनाया जाता है। माताएं इस दिन बेटों की लंबी उम्र, सुखमयी जीवन व आरोग्य बने रहने के लिए व्रत रखती हैं। लेकिन सीतामढ़ी जिले में अफवाह फैल गई कि पार्ले-जी बिस्किट न खाने वाले बेटों के साथ अनहोनी हो रही है। देखते ही देखते पूरा जिला इस अफवाह का शिकार हो गया और दुकानों के आगे लाइनें लग गईं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News| बिरौल से Big Breaking में जमीनी खून...देकलीधाम में चाचा की हत्या

हालत यह हुई कि दुकानों पर पार्ले-जी बिस्किट का स्टॉक तक खत्म हो गया। यह अफवाह सीतामढ़ी के बैरगनिया, ढेंग, नानपुर, डुमरा, बाजपट्टी समेत कई इलाकों में फैल गई।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें