मई,12,2024
spot_img

मंत्री श्रवण कुमार के काफिले की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, 5 पुलिसकर्मियों की हालत नाजुक

spot_img
spot_img
spot_img

औरंगाबाद से बड़ी खबर है जहां ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार के काफिले के साथ चल रही पुलिस की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस सड़क हादसे में मंत्री बाल बाल बच गए जबकि इस हादसे में पांच पुलिसकर्मी बुरी (Car of Minister Shravan Kumar’s convoy met with an accident) तरह से घायल हो गए हैं।

घटना ओबरा प्रखंड के तेजपुरा के पास की है। इसमें पांच पुलिसकर्मी जख्मी हो गए है। अब इन्हें अनुमंडल अस्पताल दाउदनगर में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है।

उसके बाद काफिले में साथ चल रहे दाऊदनगर के सीओ नरेंद्र कुमार ने फौरन ग्रामीणों को मदद के लिए बुलाया और ग्रामीणों की मदद से जख्मी पुलिसकर्मियों को दाऊदनगर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

जख्मी जवानों में सुशील कुमार, शेख अब्दुल्ला खान, अशोक कुमार गुप्ता, जयप्रकाश कुमार और प्रमोद कुमार शामिल हैं। घायलों में शेख अब्दुल्ला खान और जयप्रकाश कुमार को बेहतर इलाज की आवश्यकता देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार किसी कार्यक्रम में शरीक होने पटना से डेहरी जा रहे थे। जहां पटना की स्कॉट गाड़ी उनके काफिले में चल रही थी। जानकारी के अनुसार, दाऊदनगर से जब उनकी गाड़ी गुजर रही थी तो अचानक तेजपुर नहर के पास स्कॉट की गाड़ी असंतुलित हो गयी और सड़क किनारे पलट गयी।

इस हादसे में पांच पुलिसकर्मी जख्मी हो गये। उसके बाद काफिले में साथ चल रहे दाऊदनगर के सीओ नरेंद्र कुमार ने फौरन ग्रामीणों को मदद के लिए बुलाया और ग्रामीणों की मदद से जख्मी पुलिसकर्मियों को अस्पताल पहुंचाया गया।

बताया जा रहा है कि बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार किसी कार्यक्रम में शरीक होने पटना से डेहरी जा रहे थे। उनके काफिले में पटना की स्कॉट गाड़ी चल रही थी। काफिला जब दाऊदनगर से गुजर रही थी अचानक तेजपुर नहर के पास स्कॉट की

गाड़ी असंतुलित हो कर पलट गई। इस हादसे में पांच पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। जिनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। वहीं, जख्मी पुलिसकर्मी नालंदा पुलिस बल के जवान हैं।

उधर, बताया जा रहा है कि जख्मी पुलिसकर्मी नालांदा पुलिस बल के जवान हैं और मंत्री श्रवण कुमार की स्कॉट ड्यूटी में थे। जख्मी जवानों में सुशील कुमार, शेख अब्दुल्ला खान, अशोक कुमार गुप्ता, जयप्रकाश कुमार और प्रमोद कुमार शामिल हैं।जिन्हें इलाज के लिए दाऊदनगर अनुमंडल अस्पताल लाया गया। घायलों में शेख अब्दुल्ला खान और जयप्रकाश कुमार को बेहतर इलाज की आवश्यकता देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News |13 मई के चुनाव से पहले मिला हथियारों का जखीरा@मोडीफाई

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें