मई,15,2024
spot_img

दिन-दहाड़ बैंक से एक लाख कैश निकालकर निकले रिटायर्ड शिक्षक, अपराधियों ने धक्का मारा, ले उड़ा कैश से भरा झोला

spot_img
spot_img
spot_img

किशनगंज से इस वक्त की बड़ी खबर है जहां एक रिटायर्ड शिक्षक से अपराधियों ने एक लाख कैश की छिनतई कर शहर में सनसनी फैला दी। मामला, शहर के पश्चिमपाली चौक के पास का है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को अपराधियों ने सेवानिवृत्त शिक्षक रहमानी कॉलोनी के रहने वाले मोहसीन आलम से एक लाख कैश छीन लिए। रहमानी स्टेट बैंक से कैश निकाल कर रूपए को थैले में रखकर पश्चिमपाली चौक के पास एक सब्जी की दुकान के पास खड़े थे। तभी बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंचे और पीड़ित शिक्षक को धक्का देकर उनके हाथ से रुपये का थैला छीन लिया।

मौके पर मौजूद लोगों ने कुछ दूर तक अपराधियों का पीछा भी किया तब तक बदमाश दूर निकल चुके थे। पीड़ित सेवानिवृत्त शिक्षक ने घटना की सूचना सदर थाना की पुलिस को दी है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Basopatti News | ST/SC Act का Misuse, था रक्षा कवच, बना दबंगों का नस्तर...

सदर थानाध्यक्ष अमर प्रसाद सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल के लिए निकले और घटना की छानबीन की। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। बंगाल से लगने वाली सीमा स्थित दोनो चेक पोस्टों में चेकिंग बढ़ा दी गई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें