मई,18,2024
spot_img

बज रहे थे जनेउ और मुंडन गीत…शुरू हो चुका था समारोह में गाना बजाना मगर एक सिरफिरे ने शुरू कर दी फायरिंग…फिर…बिखर गए खून

spot_img
spot_img
spot_img

बेगूसराय से बड़ी खबर है जहां बज रहा था जनेउ और मुंडन गीत…शुरू हो चुका था समारोह में गाना बजाना मगर एक सिरफिरे ने शुरू कर दी फायरिंग…फिर…बिखर गए खून।

इस फायरिंग में गोली के बारूद लगने से तीन बच्चे घायल हो गए। घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा गांव की है। घायलों में से एक बच्चे का इलाज सदर अस्पताल में हो रहा है। जबकि दो बच्चे को मामूली रूप से जख्मी था। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, पहसारा गांव निवासी गुड्डू सिंह के घर में जनेऊ और मुंडन का कार्यक्रम का आयोजन 26 जनवरी को था। देर शाम घर पर गाना बजाना और रंगारंग कार्यक्रम हो रहा था। तभी वहां एक युवक हवाई फायरिंग करने लगा।
पहसारा गांव निवासी गुड्डू सिंह के घर में जन्म और मुंडन का कार्यक्रम के दौरान देर शाम घर पर गाना बजाना हो रहा था तभी वहां हर्ष फायरिंग की गई। इस फायरिंग में गाना बजाना देख रहे देख रहे तीन बच्चे को गोली का बारूद लग गया। सुनील सदा का 7 वर्षीय पुत्र नंदन कुमार के चेहरे पर बारूद लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि गुड्डू सिंह के एक रिश्तेदार और एक अन्य बच्चा मामूली रूप से जख्मी हुआ है।
घटना की सूचना मिलने के बाद नावकोठी थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल की है। घायल बच्चे के परिजनों ने बताया कि जनेउ और मुंडन के दौरान घर पर गाना बजाना के दौरान फायरिंग की गई जिसमें गोली के बारूद लगने से बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है, इसका इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| घर के पास नशा करने से रोका तो...लाठी-डंडे से पीटा...खून-खराब हो गया Hi-Tech

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें