अप्रैल,28,2024
spot_img

Inspector Hanged | महिला थाने में फांसी के फंदे पर झूल गए दरोगा, फांसी लगाकर दे दी जान

spot_img
spot_img
spot_img

संतोष पांडेय, भागलपुर देशज टाइम्स। भागलपुर से एक बड़ी खबर आ रही है जहां पुलिस लाइन में एमटी प्रभारी के पद पर कार्यरत अभिषेक कुमार ने मंगलवार की सुबह फांसी लगाकर खुदकुशी (Inspector hanged himself, committed suicide by hanging himself) कर ली है।

पुलिस केंद्र के वाहन कोषांग प्रभारी सार्जेंट अभिषेक कुमार का शव फंदे पर लटका बरामद किया गया है। उनका शव सीलिंग पाइप के सहारे महिला थाना भवन के ऊपरी तल स्थित बैरक से बरामद किया गया है।

मंगलवार की सुबह अभिषेक से आठ बजे तक उनके मातहतों ने बातचीत की थी। उसके बाद जो उनके कमरे का दरवाजा बंद हुआ फिर खुला नहीं। समय पर ऑफिस नहीं आने पर मातहतों ने दरवाजे पर दस्तक दी। कोई हलचल नहीं होने पर सूचना एसएसपी आनंद कुमार को दी। दरोगा की खुदकुशी के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| School Timing News| सरकारी और निजी स्कूलों का बदला टाइमिंग...अब इतने बजे होगी छुट्‌टी..यह रखनी होगी तैयारी

वहीं आत्महत्या की सूचना पर एसएसपी,डीएसपी सहित अन्य पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की पड़ताल में जुट गई है। हालांकि उन्होंने आत्म’त्या क्यों की, इसका कारण पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें