मई,18,2024
spot_img

बड़ी खबर: भागलपुर मखदूमशाह दरगाह के पास टिफिन में बम विस्फोट, बच्चे की मौत, 2 टिफिन बम बरामद

spot_img
spot_img
spot_img

भागलपुर जिले के नाथनगर से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां के थाना क्षेत्र के चंपानगर स्थित मकदूम साह दरगाह घाट पर सोमवार को हुई बम विस्फोट की घटना में एक बच्चे की मौत हो गयी है।

कूड़े के ढेर में टिफिन बम विस्फोट

यहां कूड़े के ढेर में टिफिन बम विस्फोट हुआ है। इस विस्फोट में सात साल के बच्चे की आन द स्पाट मौत हो गई है। मामले के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है। वहीं दो टिफिन बम बरामद किए गए हैं। इससे पहले भी कूड़े के ढेर से बम विस्फोट हो चुका है। जिसमें एक कूड़ा चुनने वाले की मौत हो गई थी।

5 दिनों में यह विस्फोट की तीसरी घटना

यह भी पढ़ें:  Bihar News| अहले सुबह देवघर मुंडन कराने जा रहा था परिवार...कार टकराई पेड़ से, दो जुड़वा बच्चों समेत तीन की मौत...

नाथनगर थाना क्षेत्र के मकदूम साह दरगाह घाट पर सोमवार को करीब 11 बजे बम विस्फोट की घटना में एक बच्चे की मौत हो गई। सूचना पाकर नाथनगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है और वहां आसपास से लोगों को दूर रखा जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार तीन बच्चे घटनास्थल के समीप खेल रहे थे। तभी एक बच्चे ने एक स्टील के टिफिन को खोलने का प्रयास किया। तभी जोरदार धमाका हुआ और बच्चे वहीं पर गिर गया।

बीते पांच दिनों में नाथनगर थाना क्षेत्र में बम विस्फोट की यह तीसरी घटना है। मृतक की पहचान अमृत दास (7) पिता आनंद कुमार दास के रूप में हुई है। वह मकदूम साह दरगाह घाट चंपानगर का रहने वाला था।

यह भी पढ़ें:  Purnia News| Bihar News| CSP संचालक को 4 अपराधियों ने घेरा, 5 लाख लूटे, सीने में उतार दी 15 गोलियां, मौत पर बवाल

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दो जिंदा बम बरामद किया है। जिसे नष्ट करने का प्रयास किया जा रहा है। घटना के बाद मौके पर पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गयी है। बम विस्फोट के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

दरगाह घाट पर खेल रहे थे बच्चे

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नाथनगर थाना क्षेत्र मकदूम साह दरगाह घाट पर सोमवार को बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान नया टिफिन देख कर एक बच्चे ने उसे उठा लिया। इस दौरान टिफिन उठाते ही जोरदार धमाके के साथ बम फट गया। बम ब्लास्ट वह बच्चा गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। घायल बच्चे अमृत दास को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| अहले सुबह देवघर मुंडन कराने जा रहा था परिवार...कार टकराई पेड़ से, दो जुड़वा बच्चों समेत तीन की मौत...

नौ दिसंबर को भी हुआ था ब्लास्ट

नौ दिसंबर को नाथनगर स्टेशन के पश्चिमी केबिन के पास झाड़ी में रखे बम के विस्फोट से एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी। 11 दिसंबर को मोमिनटोला में बम विस्फोट में तीन बच्चे घायल हुए थे। उन मामलों का अभी तक पुलिस खुलासा नही कर पाई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें