मई,21,2024
spot_img

बिहार में दो अलग अलग सड़क दुर्घटना में दो मासूम की मौत, पढ़िए पूरी ख़बर

spot_img
spot_img
spot_img

भागलपुर जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुघर्टना में बुधवार को दो बच्चे की मौत हो गई। अमांडा थाना क्षेत्र के रामपुर खडहरा हनवारा मुख्य सड़क पर एक बारह वर्षीय लड़के की मौत ट्रक के चपेट में आने से घटनास्थल पर ही हो गयी। मृतक की पहचान अमडंडा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी बिजय पासवान के पुत्र दशरथ कुमार पासवान के रूप में हुई है।

 

घटना को लेकर मृतक के भाई दीपक पासवान ने बताया कि दशरथ साइकिल से अमडंडा चौक स्थित इलेक्ट्रॉनिक दुकान से बिजली का तार एवं बल्ब लाने के लिए गया था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सड़क पार करने के दौरान अचानक एकचारी की ओर से तेज गति से आ रहे ट्रक की चपेट में वह आ गया।

यह भी पढें: दरभंगा में महिला सिपाही के साथ विवाद करना कुछ लोगों को मंहगा पड़ा, VIDEO VIRAL

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| जाले में जीता लोकतंत्र...स्वच्छ, निष्पक्ष, पारदर्शी, भयमुक्त और शांतिपूर्ण

जिससे कि उसकी मौत घटनास्थल पर हो गई। चालक अपनी जान बचाने के लिए अमडंडा थाना में घुस गया। ट्रक नंबर डब्ल्यू बी 41डी 3978 के चालक संजीव कुमार यादव बलिया जिले के फेफना थाना क्षेत्र के फेफना गांव निवासी दिलीप यादव का पुत्र है।

यह भी पढें: दरभंगा में महिला सिपाही के साथ विवाद करना कुछ लोगों को मंहगा पड़ा, VIDEO VIRAL

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| ...बारिश के मुंतज़िर, लोकतंत्र की ज़मीं पे मधुबनी के पांव निकल पड़े...

घटना की जानकारी मिलते ही रामपुर गांव के सैकड़ों ग्रामीणों ने हनवारा खडहरा मुख्य मार्ग स्थित अमडंडा थाना के आगे बांस बल्ला लगाकर सड़क को घंटों जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे। अमडंडा थाना पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम को हटाया और शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

जगदीशपुर सनहौला मुख्य मार्ग के कमालपुर गांव के समीप एक सात वर्षीय मासूम लड़की की मौत शिफ्ट डिजायर गाड़ी नंबर बीआर 10 एसी 3085 की चपेट में आने से हो गई। मृतक की पहचान कमालपुर गांव निवासी मो अब्दुल के सात वर्षीय पुत्री फरीन खातुन के रूप में हुई है घटना की जानकारी मिलते ही सन्हौला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार को जब्त कर थाना ले आई। घटना के बाद चालक फरार होने में सफल रहा। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढें: दरभंगा में महिला सिपाही के साथ विवाद करना कुछ लोगों को मंहगा पड़ा, VIDEO VIRAL

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Manigachi News| पूजा में शामिल होने जा रहे Ram Narayan Mahato की ट्रक से कुचलकर मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें