मई,11,2024
spot_img

Bihar Crime | दिनदहाड़ पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar Crime | दिनदहाड़ पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वारदात, वैशाली जिले के लाल गंज थाना क्षेत्र की है जहां आज दिनदहाड़ महाराणा प्रताप चौक के समीप पूर्व मुखिया नरेश भगत के ऑफिस पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। पढ़िए पूरी खबर

Bihar Crime | चार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी

जानकारी के अनुसार, महाराणा प्रताप चौक के समीप पूर्व मुखिया नरेश भगत के ऑफिस पर मुकेश साह बैठे थे। तभी बाइक पर सवार चार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इसमें मुकेश गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Bihar Crime | अस्पताल दर अस्पताल ले जाते रहे परिजन, मगर डॉक्टरों ने कहा…हो चुकी मौत

स्थानीय लोगों ने जख्मी अवस्था में मुकेश शाह को निजी नर्सिंग होम हाजीपुर ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद फिर सदर अस्पताल लाया गया। यहां भी सरकारी डॉक्टरों ने भी उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Bihar Crime | 7 लोग बैठे थे मगर निशाना एक ही जगह था

परिजन विकास कुमार ने बताया कि 7 गोली उनको सीने में पेट में मार दिया गया है। वह अपने दोस्तों के साथ बैठकर चाय पी रहे थे। करीब सात लोगों के साथ मुकेश शाह बैठे हुए थे। इसी दौरान अपराधियों ने धावा बोला। सिर्फ मुकेश शाह को निशाना कर दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। दो बाइक पर चार अपराधी आए थे, जिन्होंने घटना को अंजाम दिया। फिर मौका से फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके में पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Bihar Crime | हरकत में आई पुलिस, पूर्व विधायक के भाई थे  पूर्व मुखिया

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच लालगंज थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। सदर SDPO अभी मौके पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं। वही मृतक की पहचान लालगंज थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी मुकेश कुमार साह बताया गया है जो कि लालगंज के पूर्व विधायक राजकुमार शाह का छोटा भाई है।

Bihar Crime | बीस राउंड अपराधियों ने बरसाईं गोली

अभी वर्तमान में मुकेश शाह का बड़ा भाई कंचन साह लालगंज नगर परिषद के मेयर है। मिली जानकारी के अनुसार, बाइक सवार बदमाशों ने महाराणा प्रताप चौक के समीप पूर्व मुखिया नरेश भगत के ऑफिस पर मुकेश शाह बैठा था तभी 2 बाइक पर सवार 4 अपराधियों ने अंधाधुन उसे पर गोली बरसादी जिससे उसकी मौत हो गई। लगभग 20 राउंड गोली बदमाशों ने फायरिंग की है। पूर्व मुखिया को गोली मारने की घटना सुनते ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ अस्पताल पहुंच गई है। जहां, पूर्व विधायक के भाई की हत्या की खबर सुनते ही लोगों ने अपना दुख जाहिर किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections| Hajipur News| चिराग पासवान की प्रचार गाड़ी पर हमला, पोस्टर फाड़े

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें