मई,19,2024
spot_img

Bihar MLC Oath News | LokSabha Chunav के बीच CM Nitish, Rabri Devi के साथ 11 सदस्यों ने ली शपथ

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar MLC Oath News | लोकसभा चुनाव के बीच CM Nitish, Rabri Devi के साथ इनकी भी शपथ आज मंगलवार को हुई है जहां, सीएम नीतीश समेत 11 नवनिर्वाचित सदस्य आज बिहार विधान परिषद के रुप में शपथ ग्रहण किया। विधान परिषद के सभापति देवेश चन्द्र ठाकुर ने इन्हें शपथ दिलाया। इनलोगों ने द्विवार्षिक निर्वाचन-2024 में विधानसभा कोटे से निर्वाचित सदस्य के रूप में शपथ ग्रहण किया।

Bihar MLC Oath News| शपथ ग्रहण समारोह की शुरुआत सुबह 10 बजे के बाद

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी राबड़ी देवी के साथ शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे थे। शपथ ग्रहण समारोह की शुरुआत सुबह 10 बजे के बाद हुई। द्विवार्षिक निर्वाचन- 2024 में विधानसभा कोटे से निर्वाचित सदस्यों ने शपथ ग्रहण किया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, जदयू के खालिद अनवर, सैयद फैसल अली, भाजपा की अनामिका सिंह, मंगल पांडेय, लाल मोहन गुप्ता, राजद के अब्दुलबारी सिद्दीकी, डॉ. उर्मिला ठाकुर, हम के संतोष कुमार सुमन एवं भाकपा माले की शशि यादव शपथ ली। विधानपरिषद के सचिव अखिलेश कुमार झा ने यह जानकारी दी।

Bihar MLC Oath News | शशि यादव को परिषद भेजने का फैसला

निर्वाचित होने वाले एमएलसी में बीजेपी से तीन, जेडीयू के दो, राजद के 4, भाकपा (माले) से एक और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा से एक सदस्य हैं। सभी सदस्यों को सभापति देवेश चन्द्र ठाकुर ने शपथ दिलाई है, इस दौरान लालू यादव भी वहां मौजूद रहे। भाकपा माले ने महिला उम्मीदवार के तौर पर पहली बार शशि यादव को परिषद भेजने का फैसला लिया था।

यह भी पढ़ें:  Bihar Weather News | 20 मई से Darbhanga, Madhubani, Samastipur में निकलेंगी छतरी, बारिश के आसार, सुहाना होगा मौसम...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें