मई,14,2024
spot_img

BIHAR में फिर रंगदारी नहीं देने पर सड़क निर्माण कंपनी के दो कर्मियों की हत्या,सनसनी

spot_img
spot_img
spot_img
बेगूसराय, देशज न्यूज। बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों का कहर लगातार जारी है। सोमवार की देर रात यहां बदमाशों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के भरौल गांव की है। मामला रंगदारी का है। जिसको लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है। जानकारी होने पर पुलिस छानबीन के लिए पहुंच गई है।
 
रंगदारी न मिलने के कारण बदमाश नाराज थे, और धमकी दे रहे थे। सोमवार की रात मौका देखकर अपराधियों ने मो. कैसर और रजनीश कुमार को गोली मार दी, जिससे दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।मौके से दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है। मृतक की पहचान वैशाली जिला के महुआ जहांगीरपुर निवासी कैसर आलम व मुजफ्फरपुर जिला के औराई थाना क्षेत्र निवासी रजनीश कुमार के रूप मेंं हुई है।
 
यह लोग यहां मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बन रहे भरौल-नैपुर पथ के निर्माण कार्य से जुड़े थे। रात में गोलियों की आवाज सुनकर लोगों को लगा, किसी शादी विवाह में गोली चल रही है। इसके कारण घटना का पता लोगों को तब चला जब मंगलवार को अन्य कर्मचारी काम पर पहुंचे तो दो लोगों की लाश देखी।
 
इसके बाद हड़कंप मच गया है।पुलिस को भी सूचना दी गई है। हत्या के पीछे का कारण रंगदारी की आशंका जताई जा रही है। एसपी अवकाश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया हत्या की सूचना मिली है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस के अनुसार, भरौल गांव में एक कंपनी द्वारा 2.5 किलोमीटर सड़क निर्माण कार्य किया जा रहा था। इसे लेकर एक सप्ताह पूर्व अपराधियों द्वारा रंगदारी की मांग की गई थी। जिसके बाद धमकी भी दी जा रही थी। रंगदारी मांगने के बाद से ही मजदूरों ने निर्माण कार्य ठप कर दिया था। BIHAR में फिर रंगदारी नहीं देने पर सड़क निर्माण कंपनी के दो कर्मियों की हत्या,सनसनीBIHAR में फिर रंगदारी नहीं देने पर सड़क निर्माण कंपनी के दो कर्मियों की हत्या,सनसनी
यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Benipatti News| Sakri इलाज कराने आए Sitamarhi के परिवार के साथ भीषण हादसा, दीवार से टकराई कार, एक की मौत, चार Critical, लोगों ने काटा बवाल

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें