मई,17,2024
spot_img

Bihar Politics: ये सब पहुंचे नहीं…इनके भी गायब उनके भी गायब…अंतिम गेंद पर लगेगा छक्का

spot_img
spot_img
spot_img

जेडीयू के बीच बीजेपी के तीन विधायक कहां हैं, वह सदन नहीं पहुंचे हैं। 122 के आंकड़ें…लेकिन बीजेपी के लिए पहली बार हुआ है जब मिश्री लाल यादव, भगीरथी देवी और रश्मि वर्मा कहां हैं….लेकिन जीतन राम मांझी हैं ना…सुना है, जदयू और बीजेपी के लिए मांझी ही अंतिम गेंद पर छक्का मारेंगे। वैसे, क्रास वोटिंग….राज्यसभा की सीटों का ऐलान…बड़ा फेर है साहेब…

Bihar Politics: राज्यपाल ने करीब 45 मिनट तक सरकार की उपलब्धियां गिनवाई

बीजेपी पर फ्रेशर है। बीजेपी के विधायक नदारद हो जाएं। ये कैसे@ ऐसे में,राज्यपाल ने करीब 45 मिनट तक सरकार की उपलब्धियां गिनवाई। इधर, आरजेडी के दो विधायक चेतन आनंद और नीलम देवी विधानसभा पहुंच गए हैं। और दोनों सत्ता पक्ष के खेमे में बैठ गए हैं। वहीं, जेडीयू के 3 विधायक बीमा भारती, संजीव कुमार और दिलीप राय विधानसभा नहीं पहुंचे हैं। बीजेपी के 3 विधायक मिश्री लाल यादव, रश्मि वर्मा और भगीरथी देवी भी नहीं आईं हैं। डॉ. संजीव रास्ते में हैं…अगर पांच भी नहीं आएंगें तो सरकार फ्लोर टेस्ट तो पूरा कर लेगा लेकिन फजीहत बड़ी है।

Bihar Politics: धमकी दिलवाई और क्या-क्या किया है यह बात देश में किसी से छिपी नहीं है

शक्ति सिंह यादव के आरोप से सवाल उठ रहे हैं कि क्या आरजेडी के विधायक चेतन आनंद और एमएलए नीलम देवी सीएम नीतीश कुमार के साथ हो गए हैं। शक्ति सिंह यादव ने बयान जारी करते हुए कहा है कि आरजेडी के दो विधायक चेतन आनंद और नीलम देवी को सत्ता पक्ष के लोगों ने सचेतक के कमरे में बैठाया है। धमकी दिलवाई और क्या-क्या किया है यह बात देश में किसी से छिपी नहीं है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Radiance Classes News| 10th और 12th Board Exam में दिखा 90% का दम, Director Captain AK Jha ने कहा All the Best

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें