मई,12,2024
spot_img

बिहार से बड़ी ख़बर, किशोरी पर फेंका तेजाब, बुरी तरह झुलसी, जांच में जुटी पुलिस, पढ़िए पूरी ख़बर

spot_img
spot_img
spot_img

बिहारशरीफ। जिला मुख्यालय स्थित सर्किट हाउस के समीप बेखौफ बदमाशों ने बस स्टैंड जा रही किशोरी पर बुधवार को तेजाब फेंकने दिया जिससे किशोरी बुरी तरह झुलस गयी। आनन्द फानन में परिजनों ने उसे इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच भेजा गया है।

घटना की सूचना पाकर नालंदा के डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी अपने दलबल के साथ मौके-ए-वारदात पर पहूुंच कर लोगों से पूछताछ शुरु कर दिया। वहीं मार्ग में लगे सीसीटीवी की फुटेज निकाली जा रही है।

जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। घटना के संबंध में बताया जाता है कि किशोरी अपनी बहन के साथ बस स्टैंड की ओर जा रही थी की पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने इस घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

 

डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया

लोगों ने आशंका जाहिर किया है की यह मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है। प्रेम में धोखा खाये प्रेमी ने घटना को अंजाम दिया है। डीएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टिकोण से मामला प्रेम प्रसंग का है या नहीं यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा।

इस संबंध में एक प्रथमिकी दर्ज कर पुलिस हर बिंदुओं पर जांच शुरू कर दिया है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जायेगा। अपराधी किसी भी हाल में बचेंगे नहीं ।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें