मई,11,2024
spot_img

बिहार से बड़ी ख़बर मजदूरी के पैसे मांगने गए युवक की चाकू से गोदकर हत्या, पढ़िए पूरी ख़बर

spot_img
spot_img
spot_img

बिहारशरीफ। जिले के बिंद थाना क्षेत्र के लालु विगहा गाँव में मजदूरी के पैसे मांगने गये युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दिये जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।मृतक की पहचान लालुविगहा गाँव निवासी दयानंद बिंद के 26 वर्षीय पुत्र मुकेश बिंद के रूप में की गई है।

 

यह भी पढें: दरभंगा के डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम के कार्य को पटना उच्च न्यायालय ने सराहा, भू-अर्जन की कार्रवाई महज एक सप्ताह में निष्पादित करने पर हाई कोर्ट ने बताया-शानदार 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मुकेश बिंद और मिथिलेश बिंद दोनों टेलीफोन पाईप बिछाने का काम करता था।लालू बीघा में मिथिलेश बिंद आया हुआ था। जहां मुकेश बिंद ने उससे पैसे की मांग की मिथिलेश ने कहा कि यहां पैसा नहीं मिलेगा गया जिले के विष्णुपद जाकर ठेकेदार से पैसा लेना होगा। दोनों व्यक्ति ठेकेदार के पास जाकर पैसे की मांग की वही चाकू से गोदकर ठेकेदार ने मुकेश बिंद की हत्या कर दी।

मुकेश कि शव को मिथिलेश बिंद लेकर बिहारशरीफ पहुंचा और परिजनों को खबर की उसका लड़का बीमार है,और बिहार शरीफ में इलाजरत है।घटना की सूचना पाकर जैसे ही मुकेश बिंद के परिजन सदर अस्पताल मोड़ पर पहुंचे,त्यों ही परिजनों को देखकर मिथिलेश दिन भाग खड़ा हुआ। मुकेश के परिजन शव को लेकर गांव पहुंचे और घटना की जानकारी बिंद थाना पुलिस को दी।

बिंद थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया

घटना की सूचना दी गई है पर परिजनों के द्वारा किसी तरह का आवेदन नहीं दिया गया है। अगर आवेदन दिया जाता है तो पुलिस अग्रसर कार्रवाई करेगी। वही शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें