मई,12,2024
spot_img

BIG BREAKING : बिहार में मवेशी व्यवसायी से दिन-दहाड़ 21 लाख कैश की लूट, हथियारों से लैस पांच अपराधियों का दुस्साहस

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार के पूर्णिया से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां के मवेशी व्यवसायी जो खगड़िया के रहने वाले हैं से अपराधियें ने 21 लाख कैश लूट लिए हैं। मामला रुपौली (robbery-of-21-lakh-cash-from-businessman-in-day-to-day) प्रखंड के टीकापट्टी थाना क्षेत्र के गोरियर का है।

 

 

जानकारी के अनुसार,मंगलवार को उनका ड्राइवर स्कॉर्पियो से खगड़‍िया जिले के कड़वा मोड़ से लेकर रुपौली थाना क्षेत्र के मवेशी हॉट चपहरी जा रहा था। इसी दौरान टीकापट्टी थाना क्षेत्र के गोरियर उच्‍च विद्यालय के पास बदमाशों ने स्‍कार्पियो को घेर लिया।

अपराधियों ने स्थानीय उच्च विद्यालय के पास मंगलवार को हथियारों से लैस और बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने उक्त खगड़िया के मवेशी व्‍यवसायी से 21 लाख कैश लूटकर चलते बने।

 

इस लूटकांड से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। तीन थानों की पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंच गई। मामले की छानबीन की जा रही है।

स्‍कार्पियो ड्राइवर से पुलिस पूछताछ कर रही है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि अभी छानबीन की जा रही है। उन्‍होंने जल्‍द ही मामले के खुलासे और बदमाशों के पकड़े जाने का दावा किया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें