मई,17,2024
spot_img

बिहार में BJP को धीरे का झटका…कमल के दल-दल से निकले सैकड़ों भाजपाइयों ने थामा राजद का लालटेन

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार के दल-दल में कमल खिलाने की आस लिए सरकार पर हमलावर बीजेपी के लिए मोतिहारी से बड़ी नुकसान देने वाली खबर सामने आई है जहां यहां के सैकड़ों कार्यकर्तााओं ने भाजपा का दामन छोड़ लालटेन में चले गए।

 

कहा, अब हमारे नेता तेजस्वी हैं। उन्हीं के सहारे बिहार की विकास संभव है। हालांकि, भाजपा का कहना है कि यह वहीं कार्यकर्ता हैं जिनपर पार्टी एक्शन लेने वाली थी क्योंकि 2020 के विधानसभा चुनाव में पार्टी विरोधी कार्य में यह सब लिप्त थे। दर्जनों लोगों को चिह्नित किया गया था। इनपर एक्शन लेने के लिए प्रदेश कमेटी को भेजा गया था। खैर, पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, ढाका के मंडल पताही के सैकड़ों नेता भाजपा छोड़ राजद में चले गए हैं। इसमें मंडल अध्यक्ष अशोक कुमार चौहान, उपाध्यक्ष रामेश्वर ठाकुर, महामंत्री कुमोद पांडेय, तिरहुत प्रमंडल सैनिक प्रकोष्ठ प्रभारी चंचल कुमार सिंह, जिला कार्यसमिति सदस्य मणिकांत तिवारी समेत पताही मंडल के सभी प्रकोष्ठ के सैकड़ों नेता शामिल हैं। सभी आरजेडी के जिला कार्यालय पहुंचकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| अहले सुबह देवघर मुंडन कराने जा रहा था परिवार...कार टकराई पेड़ से, दो जुड़वा बच्चों समेत तीन की मौत...

राजद से मिली जानकारी में कहा गय है कि भाजपा के अशोक कुमार चौहान 1990 से अब तक बीजेपी में थे। मगर भाजपा की नीति और कथनी से तंग आकर जनप्रतिनिधियों के शोषण से परेशान होकर राजद का दामन थामा है।
आरजेडी के जिलाध्यक्ष सुरेश यादव ने बताया डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के कार्य से प्रभावित होकर सैकड़ों लोगों ने बीजेपी को छोड़ राजद की सदस्यता ग्रहण किया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें