मई,20,2024
spot_img

Bus Accident | होली पर भीषण हादसा, Delhi से Bihar आ रहे 102 लोगों से भरी बस Fatehpur में पलटी

spot_img
spot_img
spot_img

Accident | होली पर Delhi से Bihar आ रहे 102 लोगों से भरी बस Fatehpur में पलटी जहां उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में टूरिस्ट बस पलटने से बड़ा हादसा हो गया है।

Bus Accident | बस में करीब 102 यात्री सवार थे। इनमें से करीब 60 लोग गंभीर जख्मी

बस में करीब 102 यात्री सवार थे। इनमें से करीब 60 लोग घायल हुए हैं। गंभीर रूप से घायल 25 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच कर रही है. घटना थरियांव थाना क्षेत्र के देहुली मोड़ कानपुर प्रयागराज के नेशनल हाइवे की है, जहां…

Bus Accident | दिल्ली से बिहार आ रही एक टूरिस्ट बस शनिवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग पर बेकाबू होकर पलट गई

दिल्ली से बिहार को जा रही एक टूरिस्ट बस शनिवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग पर बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में 24 यात्रियों की हालत नाजुक  हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और क्रेन की मदद से बस को हाइवे से हटवाकर मार्ग से जाम को खुलवाया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | बाबूबरही में 11 हजार वोल्ट का झटका, मवेशी चरा रहा बालक झुलसा, भैंस की मौत

Bus Accident | दिल्ली से बिहार आ रही एक टूरिस्ट बस शनिवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग पर बेकाबू होकर पलट गई

जानकारी के अनुसार,उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में अनियंत्रित होकर टूरिस्ट बस पलटने (Bus Accident) से बड़ा हादसा हो गया है। बस दिल्ली से चलकर बिहार जा रही थी। बस कानपुर प्रयागराज नेशनल हाइवे में थरियांव थाना क्षेत्र के देहुली मोड़ के पास शनिवार सुबह 7 बजे अनियंत्रित होकर पलट गई। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Bus Accident | ड्राइवर की नींद से अनियंत्रित हुए यात्री होली में जा रहे थे घर

होली की छुट्टी में दिल्ली से बिहार जा रही टूरिस्ट बस शनिवार सुबह 7 बजे फतेहपुर के थरियांव थाना क्षेत्र के कानपुर प्रयागराज नेशनल हाईवे के देहुली मोड़ के पास हादसे का शिकार हो गई। दिल्ली से शाम को चली प्राईवेट स्लीपर कोच बस में करीब ड्राइवर और कंडक्टर सहित 102 यात्री सवार थे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| दरभंगा के केवटी बूथ 187, दो हिरासत में

Bus Accident | हाइवे पर वाहनों का जाम लगने लगा

थरियांव क्षेत्राधिकारी अरुण कुमार राय ने बताया कि एक टूरिस्ट बस दिल्ली से बिहार के औरंगाबाद जा रही थी। शनिवार की सुबह थरियांव थाना क्षेत्र स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग के देहुली गांव के पास यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद जहां यात्रियों में चीख-पुकार मच गया तो वहीं, हाइवे पर वाहनों का जाम लगने लगा।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| मधुबनी की सुबह लोकतंंत्र के नाम, 09 बजे तक...9% मतदान

Bus Accident | क्रेन से बस को हटवाकर हाइवे के किनारे लगाया

सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकलवाकर जिला अस्पताल पहुंचाया। क्रेन से बस को हटवाकर हाइवे के किनारे लगाया। इसके बाद धीरे-धीरे हाइवे से जाम खुला। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि इस घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। फिलहाल यात्रियों से हादसे की वजह जानने का प्रयास किया जा रहा है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें