मई,19,2024
spot_img

कोचिंग के लिए निकली नाबालिग किशोरी के साथ गैंग रेप, Video Viral करने की धमकी, पढ़िए पूरी रिपोर्ट देशज टाइम्स पर

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार के बक्सर में घर से कोचिंग के लिए निकली एक नवालिग किशोरी के साथ दो युवकों द्वारा पहले सामूहिक रेप किया गया। इस दौरान उसकी वीडियो भी बनाई गई।

 

घटना को लेकर परिजनों को बताये जाने पर जान से मारने की धमकी देकर उसे छोड़ दिया गया।लोक लाजवस् युवती ने यह बात अपने घरवालों से छुपाई गई,पर युवकों द्वारा शारीरिक संबंध बनाने को लेकर पुनः दवाब बनाया गया और ऐसा ना करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई।

तो युवती ने सभी बाते अपने परिजनों को बताई । घटना से अवगत होते ही आक्रोशित परिजन पीड़ित युवती के साथ महिला थाना पहुंचकर आद्योगिक थाना क्षेत्र के दरहपुर गांव के दो युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया

घटना क्रम को लेकर महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया की मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। युवकों की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है।

थानाध्यक्ष ने बताया की 17 अगस्त के दिन युवती जब घर से निकल कर कोचिंग जा रही थी, तभी इन युवको ने जबरन घटना को अंजाम दिया और वीडियो बनाई ।प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस युवती का मेडिकल चेकअप करा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें