मई,19,2024
spot_img

राखी खरीदकर एक ही बाइक से लौट रहे महिला व बच्चा समेत तीन लोगों की मौत, बेकाबू ट्रक ने कुचला,

spot_img
spot_img
spot_img

सिवान। यहां राखी के पवित्र माहौल में भीषण सड़क दुर्घटना से पूरा इलाका सन्न हो गया है। जिले के गोरियाकोठी थाना इलाके के गोरियाकोठी बाजार के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास हादसे में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत से कोहराम मचा है। मरने वालों में एक मासूम भी है जिसको देखकर लोगों का दिल दहल उठा।

 

 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, पेट्रोल पंप के पास एक बेकाबू ट्रक ने तीन लोगों को कुचल दिया। हादसे में तीनों एक ही परिवार के रहने वाले हरपुर गांव के रहने वाले स्व.रामपुकार सिंह की पत्नी भागवती देवी, उनके बेटे हरिशंकर सिंह और गौरीशंकर सिंह के बेटे प्रियांशू कुमार सिंह की मौत हो गई।

सड़क हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।

हादसे के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। इस भीषण हादसे के बाद मृतकों के घर में चीख पुकार मची हुई है।

बताया जाता है कि भागवती देवी अपने भाई के लिए राखी खरीदने गई थी। इनके साथ हरिशंकर सिंह और प्रियांशु भी बाजार गया था। तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर रक्षाबंधन की खरीदारी करने गए थे। रक्षाबंधन की खरीदारी कर घर लौटने के दौरान तेज रफ़्तार एक ट्रक ने तीनों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने मृतकों के परिजन को आपदा राहत कोष से पीड़ित परिवार को सहायता राशि देने की मांग की है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें