मई,18,2024
spot_img

Chhapra में बड़ी Loot, पेट्रोल पंप के मैनेजर को बंधक बनाकर आठ लाख की लूट

spot_img
spot_img
spot_img

छपरा से इस वक्त की बड़ी खबर है जहां अपराधियों ने गरखा के अजय राय के पेट्रोल पंप को दिनदहाड़ निशाना बनाते हुए बड़ी लूट को अंजाम दिया है। वारदात मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है जहां इंडियन पेट्रोल पंप के कर्मियों को हथियार की नोंक पर घेरकर अपराधियों ने आठ लाख की लूट की है। वहीं, विरोध करने पर मैनेज दीनदयाल राय को बंधक बनाते हुए उनसे मारपीट भी की। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, करीब पांच की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने बुधवार की सुबह अपराधियों पेट्रोल पंप कार्यालय में घुस गए। घुसते ही मैनेजर को बंधक बनाते हुए आगे बढ़े। इसका मैनेजर दीनदयाल ने विरोध किया तो अपराधियों ने पिस्टल की बट से मारकर  सिर फोड़ डाला।

लूट के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए। जख्मी मैनेजर का फिलहाल इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News| बिरौल और गौड़ाबौराम के BEO से Show Cause,पूछा DEO ने, कौन करेगा E-Shiksha Kosh पर Photo Upload

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें