मई,21,2024
spot_img

अपने घर महिसार से लौट रहे वकील लक्ष्मीकांत झा को अपराधियों ने मारी गोली, बाइक छिनतई-लूटपाट के दौरान वारदात को दिया अंजाम

spot_img
spot_img
spot_img

सीतामढ़ी से बड़ी खबर है जहां अपराधियों ने एक वकील  लक्ष्मीकांत झा को गोली मार दी है। गोली लगने से वकील बुरी तरह घायल हो गए हैं। आनन-फानन में वकील को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जहां उनका इलाज कराया जा रहा है। इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। घटना डुमरा थाना क्षेत्र के लगमा से बाजीतपुर की है।

जानकारी के अनुसार बाइक सवार अपराधियों ने जिले के डुमरा थाना क्षेत्र के लगमा से बाजीतपुर के बीच अपने पैतृक निवास से लौट रहे वकील लक्ष्मीकांत झा को गोली मार दी।
जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गए। घटना के बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

जानकारी के अनुसार, वकील लक्ष्मीकांत झा और उनके भाई केशव झा दोनों अपने बाइक से पैतृक निवास महिसार से लौट रहे थे। इसी दौरान लगमा बाजीतपुर के बीच में घात लगाए बदमाशों ने उन्हें रोका और बाइक छीन ली। जिसका विरोध वकील ने किया।

यह भी पढ़ें:  KK Pathak News|Bihar Education Department|सरकारी स्कूलों में 'Mission Daksh Exam', केके का आदेश...कल से

इसके बाद अपराधियों ने वकील लक्ष्मीकांत झा को दो गोली मार दी। बताया गया कि एक गोली सीने को छू के निकली और दूसरी हाथ में लगी। जिससे वकील गंभीर रुप से घायल हो गए। जिसके बाद आनन-फानन में वकील को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही SDPO सुबोध कुमार घटना की जानकारी लेने हॉस्पिटल पहुंचे। जिसके बाद पुलिस की ओर से घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur Lok Sabha Election LIVE 🔴| गायघाट में ग्रामीणों का वोट बहिष्कार....बोचहा पहुंचे डीएम, एसएसपी

पुलिस के अनुसार, लक्ष्मीकांत झा और उनके भाई केशव झा दोनों अपने बाइक से पैतृक निवास महिसार से लौट रहे थे। इसी बीच में लगमा बाजीतपुर के बीच में घात लगाए बदमाशों ने उन्हें रोका और उनके भाई केशव झा की बाइक छीन ली।

वहीं, वकील लक्ष्मीकांत झा को दो गोली मार दी। एक गोली सीने को छू के निकली और दूसरी हाथ में लगी। जिसके बाद आनन-फानन में वकील को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें