मई,4,2024
spot_img

दरभंगा जिला स्कूल में कोविड हेल्थ सेंटर शुरू,प्रधान सचिव पी.अमृत ने पीड़ितों का पूछा कुशलक्षेम

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा जिला स्कूल में कोविड हेल्थ सेंटर शुरू,प्रधान सचिव पी.अमृत ने पीड़ितों का पूछा कुशलक्षेमप्रधान सचिव ने शुभारंभ किया टेलीमेडिसिन,प्रधान सचिव ने 100 बेड वाला डेडिकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर का किया उद्घाटन

दरभंगा, देशज टाइम्स ब्यूरो। स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत ने जिला स्कूल के परीक्षा भवन के दूसरे तल पर नवस्थापित टेली मेडिसिन सेंटर  का शुभारंभ किया। वहीं, स्वंय कोविड-19 के तीन मरीजों के साथ बातचीत भी किया।

कोविड-19 के होम क्वारंटाइन मरीज सत्येन्द्र व नीरज ने बताया, कोरोना की जांच में वे पॉजिटिव आए हैं।होम क्वारंटाइन में है। उनकी तबीयत ठीक है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से उन्हें दवा का किट्स दिया गया है।स्वास्थ्य कर्मी भी हाल-चाल पूछने आते रहते हैं।

यह भी पढ़ें:  Rising Stars | Darbhanga Radiance Classes Outshines Kota Giants in JEE Excellence!

प्रधान सचिव ने पूछा, घर में और भी कोई पॉजिटिव हैं, तो नीरज ने बताया कि उनके पिताजी भी पॉजिटिव हैं, लेकिन उनकी भी तबीयत ठीक है और वे भी होम क्वारंटाइन में हैं।दरभंगा जिला स्कूल में कोविड हेल्थ सेंटर शुरू,प्रधान सचिव पी.अमृत ने पीड़ितों का पूछा कुशलक्षेम

इसके उपरांत परीक्षा भवन के ही तीसरे तल पर नवस्थापित 100 बेड वाला डेडिकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर के 02 आइसोलेशन वार्ड का उद्घाटन क्रमशः फीता काटकर प्रधान सचिव, स्वास्थ्य विभाग व आयुक्त ने किया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News। Khutona News। महिला की कुचलकर मौत, 2 Bike सवारों को रौंदने वाला अग्निशमन ड्राइवर गिरफ्तार

उद्घाटन के उपरांत प्रधान सचिव ने हेल्थ सेन्टर में लगाए गए बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर  का निरीक्षण किया, डीएम डॉ त्यागराजन एस एम ने बताया कि दोनों आइसोलेशन वार्ड में कुल 100 बेड लगाए गए हैं, जिनमें प्रत्येक बेड के साथ ऑक्सीजन सिलेंडर की सुविधा दी गई है। यहाँ कोरोना मरीज को सारी सुविधाएं मुहैया करायी जाएगी।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Araria News| Muzaffarpur News| अररिया चुनाव कराने आए मुजफ्फरपुर के जवान की मौत

इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग के सचिव लोकेश कुमार सिंह, डीएम डॉ. त्यागराजन एस.एम., सहायक समाहर्त्ता प्रियंका रानी, सिविल सर्जन डॉ. संजीव कुमार सिन्हा सहित तमाम संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थे। darbhanga zila schoolदरभंगा जिला स्कूल में कोविड हेल्थ सेंटर शुरू,प्रधान सचिव पी.अमृत ने पीड़ितों का पूछा कुशलक्षेम

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें