मई,11,2024
spot_img

Darbhanga के बहेड़ी Belstar Micro Finance Company से लूट में 1 अपराधी गिरफ्तार, उगले कई राज, 10 हजार कैश बरामद,

spot_img
spot_img
spot_img

रभंगा, देशज टाइम्स अपराध बेनीपुर के प्रभारी एसडीपीओ मनीष चंद चौधरी के नेतृत्व में बहेड़ी थाना पुलिस ने बहेड़ी में हुए बेलस्टार माइक्रो फाइनेंस कम्पनी से लूट मामले का खुलासा कर (1 criminal arrested for robbery from Baheri Belstar Micro Finance Company) दिया है।

पुलिस ने लूट में शामिल एक अपराधी त्रिपुरारी झा उर्फ बबलू को लूट गए रकम में 10 हजार नगद के साथ लूट की घटना में प्रयोग किया गया मोबाइल भी बरामद किया है। बतादें की पिछले छह नवम्बर को फाइनेंस कम्पनी में घुसकर अपराधियो ने 2 लाख 47 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए थे।

प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए प्रभारी डीएसपी श्री चौधरी ने बताया कि बहेरी थाना कांड संख्या 367/23 में एक अपराधी को लूट के रूपयों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस दौरान डीएसपी श्री चौधरी ने बताया कि पिछले छह नवंबर को बहेड़ी बाजार स्थित पश्चिमी पुरानी दुर्गा मंदिर स्थित बेलस्टार माइक्रोफाइनेंस लिमिटेड के शाखा में घुसकर तीन अपराध कर्मियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर 2,47,340 रुपए लूट लिया था और लूट के बाद दरभंगा की ओर फरार हो गया।

इस संबंध में बहेड़ी थाना कांड संख्या 367/23 धारा 392 के तहत दर्ज की गई थी। जिसका तकनीकी अनुसंधान प्रारंभ करने पर अशोक पेपर मिल थाना अंतर्गत पिपरौलिया गांव के त्रिपुरारी झा उर्फ बबलू को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| शहर से सदर तक...ये धमक, ये चमक...सब कुछ Darbhanga Police तुम्हीं से है

 

गिरफ्तार अपराधी के पास से10000 नगद एवं एक वीवो कंपनी का मोबाइल जब्त किया गया है। लूट की घटना का उन्होंने स्वीकार करते हुए पूरे घटना के संदर्भ में जानकारी दी है। साथ ही घटना में शामिल अन्य अपराधियो के नामों का भी खुलासा किया है।

घटनाक्रम का पूर्ण जानकारी मिलने के बाद अग्रतर कार्रवाई की जा रही है एवं सभी अपराधियो की अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। बतादें की इससे पूर्व अलीनगर थाना के पकड़ी चौक के व्यवसायी से लूट की घटना एवं मनीगाछी थाना के बाजितपुर के व्यवसायी से बलौर स्टेडियम के समीप बड़ी लूट की घटना का उद्वेदन किया गया।

वहीं, अधिकांश अपराध कर्मियों को जेल के सलाखें के पीछे भेज दिया गया है। घटना के उद्भेदन में बहेरी थाना के पुलिस अवर निरीक्षक वरुण कुमार गोस्वामी ने अहम भूमिका अदा की है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें