back to top
28 सितम्बर, 2024

Darbhanga News: देखें Video: वज्रपात से Hayaghat में 2 की मौत

spot_img
spot_img
spot_img

Report @Prabhas Ranjan | Darbhanga के हायाघाट प्रखंड के पश्चिमी विलासपुर में एक दुखद घटना घटित हुई है, जहां वज्रपात के कारण दो व्यक्तियों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान मंजीत माझी और सदलु माझी के रूप में हुई है।

घटना की जानकारी –

जानकारी के अनुसार, दोनों व्यक्ति घर से शौचालय के लिए नदी किनारे गए थे, तभी अचानक जोरदार बारिश के बीच वज्रपात हुआ। इस घटना में दोनों व्यक्ति चपेट में आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

स्थानीय प्रशासन की प्रतिक्रिया –

घटना के बाद, स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। हायाघाट थाना के चौकीदार रामलाल पासवान ने घटना की पुष्टि की और बताया कि मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएचसीएच भेजा गया है।

चौकीदार रामलाल पासवान ने कहा –

रामलाल पासवान, चौकीदार, हायाघाट ने कहा, “हमने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की पूरी जानकारी ले रहे हैं।”

वज्रपात से बचाव के लिए सतर्कता बरतने की अपील

इस दुखद घटना से स्थानीय समुदाय में शोक की लहर है। प्रशासन ने वज्रपात से बचाव के लिए सतर्कता बरतने की अपील की है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -