back to top
2 जुलाई, 2024
spot_img

Darbhanga News| दरभंगा के आपराधिक गिरोह में शामिल हो रहे 20-22 साल के युवा वर्ग@बड़ा खुलासा

बेनीपुर एसडीपीओ आशुतोष कुमार ने भी अभिभावकों से आग्रह किया है कि बच्चों पर नजर बनाए रखें। कहीं वह अपराध की दुनिया में तो नहीं जा रहे।

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| दरभंगा के आपराधिक गिरोह में शामिल हो रहे 20-22 वर्ष के युवा वर्ग@बड़ा खुलासा। जहां,बेनीपुर एसडीपीओ आशुतोष कुमार ने भी अभिभावकों से आग्रह किया है कि बच्चों पर नजर बनाए रखें। कहीं वह अपराध की दुनिया में तो नहीं जा रहे।

Darbhanga News| मुख्य सरगना फंसा रहे युवाओं को, बड़ा खुलासा

दरभंगा में लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को पुलिस पकड़ लेती है, लेकिन गिरोह के मुख्य सरगना इन दिनों 20-22 वर्ष के युवा वर्ग के लड़कों को अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए गिरोह में शामिल ( 20-22 year old youth are joining criminal gangs in Darbhanga. Big disclosure) करने का मामला प्रकाश में आया है।

Darbhanga News| लूट की घटना को अंजाम देने में 7-8 थे शामिल

बाजितपुर थाना क्षेत्र के पैकटोल स्थित नहर निर्माण में लगे पोकलेन ऑपरेटर एवं अन्य मजदूर से लूटपाट किया गया था। 21 जून 2024 की देर रात्रि मजदूरों के साथ मारपीट कर 5000 रुपए एवं दो मोबाइल लूट कर फरार हो गए थे। लूट की घटना को अंजाम देने में 7-8 शामिल थे।

Darbhanga News| बेनीपुर एसडीपीओ आशुतोष कुमार ने बताया

मजदूरों ने छोटी राशि छीने जाने को लेकर थाना को शिकायत कर कांड संख्या 42/ 24 दर्ज करवाया था। बेनीपुर एसडीपीओ आशुतोष कुमार ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों का कोई सबूत नहीं था। टेक्निकल सेल और बाजितपुर थाना के पदाधिकारी के प्रयास से दो लुटेरे गिरफ्तार किए गए हैं।

Darbhanga News| 8 नवंबर 2023 को एक ट्रक से 11 लाख रुपए लूट हुई थी

गिरफ्तार किए गए लुटेरे में नेहरा गांव के रहने वाले विनोद यादव के पुत्र पंकज कुमार यादव व उमाकांत पासवान के पुत्र चंदन कुमार पासवान शामिल है। मनीगाछी थाना क्षेत्र में 8 नवंबर 2023 को एक ट्रक से 11 लाख रुपए लूट हुई थी, उस लूटकांड पंकज कुमार यादव शामिल था। लूट मामले में पंकज जेल जा चुका है।

Darbhanga News| अभिभावकों से आग्रह है, युवा वर्ग के बच्चों पर नजर बनाए रखें

एसडीपीओ ने अभिभावक से आग्रह किया है युवा वर्ग के बच्चों पर नजर बनाए रखें, ताकि वह अपराध दुनिया में न जाए। प्रेस वार्ता के दौरान थानाध्यक्ष मनीष कुमार दरोगा सुनील कुमार, शिव कुमार राम, टेक्निकल सेल के पुलिसकर्मी राहुल कुमार, रामबाबू राय, राजीव कुमार उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Kusheshwarsthan News| कुशेश्वरस्थान में मगरमच्छ है...
--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें