मई,15,2024
spot_img

Darbhanga के घनश्यामपुर में बैंक से कैश लेकर लौट रहे दो लोगों से 49+40 हजार की लूट

spot_img
spot_img
spot_img

घनश्यामपुर, देशज टाइम्स। अपराधियों के हौंसलें बुलंद हैं। मनीगाछी में थाना क्षेत्र के बलौर स्टेडियम के पास हिंदुस्तान लिवर लिमिटेड एजेंसी के कर्मी से दो बाइक सवार अपराधियों ने 11 लाख रुपए लूट लिए (49+40 thousand rupees looted from two people in Ghanshyampur) थे।

पीड़ित एजेंसी का कर्मी मनीगाछी स्थित एसबीआई बैंक में रुपये जमा करने जा रहे थे। वहीं, ताजा लूट की वारदात गलमा निवासी राजेंद्र पोद्वार के साथ हुई है। जहां अपराधियों ने बाइक की डिक्की तोड़ कर 49 हजार लेकर फरार हो गए हैं। वहीं, पैदल जा रहे एक व्यक्ति से 40 हजार कैश से भरे झोले को लेकर अपराधी फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र में बैंक से कैश निकासी कर घर लौट रहे लोगों को अपराधी टारगेट कर रहे हैं। मामला थाना क्षेत्र के गलमा गांव का है जहां के निवासी राजेंद्र पोद्दार की बाइक की डिक्की तोड़ कर अपराधियों ने 49 हजार रुपया लेकर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार, राजेंद्र पोद्दार एसबीआई घनश्यामपुर की शाखा से 49 हजार रुपया निकासी कर अपनी बाइक की डिक्की में रख कर अपने घर लौट रहे थे। पाली बाजार में एक दुकान से ताला खरीदने लगे इसी बीच दो बाइक से पहुंचे चार अपराधियों में से एक ने डिक्की तोड़ कर 49 हजार रुपये उड़ा लिए।

एक दूसरी घटना में एसबीआई घनश्यामपुर शाखा से तुमोल गांव निवासी छोटू चौपाल 40 हजार रुपया निकासी कर अपने घर पैदल लौट रहे थे। एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उनका पीछा कर प्रखंड कार्यालय के समीप 40 हजार से भरा झोला छीन लिया।

पुलिस सीसी टीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुटी है। इस संबंध में पूछने पर प्रभारी थाना अध्यक्ष प्रज्ञा सेल ने बताया कि मामले की छानबीन जारी है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| सिंहवाड़ा की बेटी Pragya Bharti बनेंगी जज, CBSE 10th की बनीं टॉपर, Greater Noida की G.D.Goenka Public School का लहराया परचम

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें