मई,20,2024
spot_img

Darbhanga के केवटी मझीगामा में ट्रेन से कटकर युवक की मौत….

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। एक बड़ा हादसा है। हादसा खुदकुशी है या हादसा है यह अभी तक नहीं कहा जा सकता लेकिन जो ग्रामीण बता रहे हैं, उसके मुताबिक यह खुदकुशी है  जहां एक युवक ने अपनी इहलीला ट्रेन से कटकर खत्म कर ली है।

मामला, केवटी के मझीगामा का है। कमतौल थाना अंतर्गत जैसा कि वहां के ग्रामीणों ने देशज टाइम्स को बताया है कि यहां ट्रेन से कटकर करीब बाइस वर्षीय युवक गोविंद महतो ने अपनी जान दे दी है।

जानकारी के अनुसार, केवटी मझीगामा के राम अवतार महतो के पुत्र गोविंद महतो ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली है। घटना मब्बी थाना अंतर्गत हरपुर चौक के पास बताया जा रहा है। ग्रामीणों के अनुसार, यह इलाका केवटी का मझीगामा रेलवे लाइन के किनारे बसा है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| जाले में जीता लोकतंत्र...स्वच्छ, निष्पक्ष, पारदर्शी, भयमुक्त और शांतिपूर्ण

ग्रामीणों ने बताया कि मब्बी थाना के हरपुर चौक के पास सीतामढ़ी नरकटियागंज ट्रेन से  कटकर गोविंद ने अपनी जान दे दी है। ग्रामीणों की मानें तो घरेलू विवाद में ऐसा कदम उसने उठाया है। हालांकि, अभी कोई कुछ भी बोलने से परहेज कर रहा है।

ग्रामीणों ने बताया कि खबर लिखे जाने तक मौका ए वारदात पर पुलिस नहीं पहुंची थी। गोविंद के परिजन ही लाश के टुकड़े को चुनकर खटिया से अपने घर मझीगामा ले गए हैं। विस्तृत खबर की अभी प्रतीक्षा है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Manigachi News| महिला की जहर वाली हत्या, शमशान से लौटी लाश...मुंबई से लौटा...और क्राइम

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें