मई,13,2024
spot_img

Darbhanga-Sitamarhi रेलखंड का कमतौल स्टेशन, दिन के 12 बजे…और ट्रेन से चढ़ गई युवक की बलि, कटकर धर से अलग हो गया गर्दन

spot_img
spot_img
spot_img
अरूण कुमार पाठक जाले, देशज टाइम्स ब्यूरो। दरभंगा-सीतामढ़ी रेलखंड के कमतौल स्टेशन पर मंगलवार को करीब दिन के बारह बजे ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक (A young man was killed by a train at Kamtaul station, his neck was cut and severed.) मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| कुशेश्वरस्थान, समय 10.30, नहीं पड़े एक भी वोट...पहुंचे SDO Umesh Kumar Bharti ...फिर ये हुआ?
कोशिश के बाबजूद शव की शिनाख्त नहीं हो पायी। जानकारी मिलते ही जीआरपी थाना दरभंगा की पुलिस  घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर चली गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्लेटफॉर्म संख्या एक पर रेल पटरी के बीच मृतक का सिर और रेल लाइन के दक्षिण पूरा शरीर पड़ा था।
शव पर गहरे नीले रंग का पैंट, हल्के रंग का शर्ट और गले में नारंगी रंग का गमछा मौजूद था। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना कैसे घटी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।
इस संबंध में जीआरपी थानाध्यक्ष रामजी उपाध्याय ने बताया कि युवक की पहचान नहीं हो पाई है। उम्र करीब 35 वर्ष होगी। युवक के पास से एक छोटा मोबाइल प्राप्त हुआ है। युवक को पोस्टमार्टम के लिये डीएमसीएच भेजा जा रहा है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें