मई,16,2024
spot_img

दरभंगा में Additional Chief Judicial Magistrate Sangeeta Rani ने कहा, लोक अदालत के दिन बकायादारों के बही खाते लेकर आएं, विशेष छूट की भी व्यवस्था करें

spot_img
spot_img
spot_img
सतीश झा, बेनीपुर। आगामी नौ सितंबर को आयोजित होने वाले राष्ट्रीय लोक अदालत को सफल बनाने के लिए अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी संगीता रानी ने स्थानीय राष्ट्रीयकृत बैंकों के प्रबंधकों के साथ बैठक की।

उन्होंने प्रबंधकों से कहा कि अधिक से अधिक बकाया ऋण संबंधी मामलों को लोक अदालत में निपटाने के लिए तैयारी करें। एनपीए खातों का चुनाव करें, नोटिस बनवाएं, थानावार नोटिस की छटनी कर सूची सहित कार्यालय में जमा कराएं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| घनश्यामपुर के दामाद की बाइक ले उड़े अपराधी

एसीजेएम संगीता रानी ने कहा कि आज से हीं बैंक परिसर में राष्ट्रीय लोक अदालत संबंधी बैनर लगवाएं। प्री सीटिंग के जरिए मामलों को सुलझाना शुरू कर दें। लोक अदालत के दिन बकायादारों के बही खाते लेकर आए तथा विशेष छूट की भी व्यवस्था करें।

सभी प्रबंधकों ने कार्यालय में अविलंब नोटिस जमा करने एवं प्रचार प्रसार आदि कराने की बात कही।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| खेत से सब्जी चोरी में बड़ा बबंडर, दो पक्षों में ताबिया और टेंगरी से हिंसक झड़प

बैठक में एसबीआई के प्रबंधक विनोद कुमार विद्यार्थी, एडीबी के रंजय कुमार अम्बष्ठ, पीएनबी के अभिषेक कुमार मिश्र, सेंट्रल बैंक के सुरज कुमार सिंह, बैंक आफ इंडिया के मनीष कुमार और ग्रामीण बैंक के प्रबंधक मयूर चंद्र मौजूद थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें