मई,15,2024
spot_img

Darbhanga की APM पुलिस ने महिला शराब तस्कर को दबोचा…बोरे में भरकर देसी चुलाई,

spot_img
spot_img
spot_img

अविनाश, हायाघाट। हायाघाट में अब महिलाएं खूब शराब की तस्करी में संलिप्त हो रही हैं। इनकी आपराधिक कारनामें यह साबित करते हैं कि अवैध, आपराधिक घटनाओं में अब महिलाएं भी पीछे नहीं रहीं।

दरअसल, शराब को सबसे सुगम कमाई का जरिया लोगों ने बना लिया है। पकड़े गए तो ठीक नहीं तो बल्ले-बल्ले। लेकिन, एपीएम पुलिस की चुस्ती के आगे अपराधियों का कुछ चलने वाला नहीं।

अशोक पेपर मिल थाना की पुलिस ने अशोक पेपर मिल थाना क्षेत्र के पोखरभिड़ा गांव स्थित छापेमारी कर हायाघाट थाना क्षेत्र के मनुपुर खर्रा गांव निवासी जयनारायण सहनी की पत्नी लीला देवी को एक प्लास्टिक के बोरा में 30 लीटर देसी चुलाई शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Kamtaul News| कमतौल बाजार जा रहीं नाबालिग का रास्ते से अपहरण

यह जानकारी अशोक पेपर मिल थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव ने देते हुए बताया कि उत्पाद अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार किए गए हायाघाट थाना क्षेत्र के मनुपुर खर्रा गांव निवासी जयनारायण सहनी की पत्नी लीला देवी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें