मई,14,2024
spot_img

दरभंगा के हायाघाट में स्कूल से चावल खरीदने वाले तीन लोग गिरफ्तार, नाइट गार्ड फरार, पीछे पड़ी APM पुलिस

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। एपीएम थाना क्षेत्र की पुलिस ने स्कूल से चावल बेचने और खरीदने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, चौथा स्कूल का नाइट गार्ड फरार हो गया है। पुलिस उसे भी तालाश कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हायाघाट थाना क्षेत्र के विशनपुर स्थित प्लस 2 उच्च मध्य विद्यालय के प्रधानाचार्य चंद्रशेखर राय 13 बोरा चावल चुराकर बेच रहे थे। समस्तीपुर जिला के दो व्यक्ति विनोद साह एवं नवीन कुमार एक जुगाड़ ठेला लाकर चावल को खरीदकर जाने का प्रयास कर रहे थे।

वहीं, नाइट गार्ड हेमंत कुमार चौधरी गेट पर पहरा लगा रहे थे। इसी बीच ग्रामीणों को सूचना मिली कि स्कूल में पोषाहार मद के चावल को प्रधानाचार्य की ओर से चावल को बेचा जा रहा है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना एपीएम थाना को दे दी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| सदर में युवती की फांसी पर लटकी लाश......Murder या Suicide!

एपीएम थाना ने चावल खरीदने और बेचने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, नाइट गार्ड फरार हो गया। साधन सेवी विपिन कुमार झा के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जाएगा।

जानकारी के अनुसार, स्कूल को 28 जुलाई के दिन 450 किलोग्राम चावल मिला था, लेकिन एक सप्ताह बीतने के बाद साधन सेवी को यह कह दिया गया कि चावल खत्म हो गया है। साधन सेवी विपिन कुमार झा को उसी वक्त प्रधानाचार्य पर शक हो गया कि कही ना कहीं कुछ तो गड़बड़ है। नाइट गार्ड की तलाश में पुलिस जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| खाना खाते ही एक दर्जन स्कूली छात्राएं बेहोश, 7 DMCH Referred

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें