मई,18,2024
spot_img

दरभंगा के स्वास्थ्य उपकेंद्र में दारू के नशे में घुसे युवकों ने किया स्वाथ्य कर्मियों पर हमला, आशा और सहायक स्वास्थ्य अधिकारी समेत कइयों को पीटा

spot_img
spot_img
spot_img
जाले, देशज टाइम्स। प्रखंड क्षेत्र के घोघराहा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सह वैलनेस सेंटर में स्वाथ्य कर्मियों के बैठक के दौरान दो युवकों ने स्वास्थ्य केंद्र में घुसकर सहायक स्वास्थ्य अधिकारी समेत स्टाफ नर्स आशा कार्यकर्ता के साथ मारपीट की है। इसका आरोप जीनिस राम और सुमित राम को जाले पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:  Jale News|Darbhanga News| शंकर चौक पर पोल बना आग का शोला, फैली भीषण आग, ऊंची लपटें देखकर बिजलीकर्मियों का दिमाग फ्यूज, जाले नगर परिषद के घरों में रौशनी खाक
जानकारी के अनुसार, स्वास्थ्य अधिकारी मुकेश प्रजापत ने दोनों हमलावर के विरुद्ध जाले थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है। प्राथमिकी में कहा है कि दोनों हमलवार बैठक के दौरान स्वाथ्यकेंद में घुसकर स्वाथ्य कर्मियों के साथ मारपीट की। उनके साथ दुर्व्यवहार किया। साथ ही सरकारी कागजात एवम फ्लेक्सी छीनकर फाड़ दिया। साथ हीं वेलनेश सेंटर की किवाड़ एवम खिड़की का सीसा तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार
इस घटना में समुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी मुकेश प्रजापत, आशा मंजू देवी, आशा फैसलेटर सीमा देवी समेत चार स्वास्थ्य कर्मी घायल हो गए। घटना की सूचना जाले थाना पुलिस को तक्षण दी गई जहां जाले थाना की प्रभारी थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह मौके पर पहुंचकर दोनों हमलावर को गिरफ्तार कर लिया।
प्रभारी थानाध्यक्ष बिनोद कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपी का ब्रेथ एनेलाइजर से हुई जांच में दोनों में भारी मात्रा में अल्कोहल की पुष्टि हुई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें