back to top
26 जून, 2024
spot_img

Darbhanga News| बहादुरपुर पुलिस… Arms Act की संगीता, Rapid Raid, सुनील, प्रदीप Arrested

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| बहादुरपुर पुलिस… Arms Act की संगीता, Rapid Raid, सुनील, प्रदीप Arrestedबहादुरपुर थाना की पुलिस ने विभिन्न जगहों पर छापेमारी करते हुए मारपीट एवं आर्म्स एक्ट के फरार सहित मध निषेध उत्पाद के (Bahadurpur police of Darbhanga arrested three accused) अप्राथमिक तारालाही की रहने वाली विष्णु शाह की पत्नी संगीता देवी को गिरफ्तार किया गया है। संगीता देवी पर थाने में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज है। इस मामले में अभी और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Darbhanga News| तारालाही के 3 वर्षों से फरार सुनील यादव धराया

वहीं, तारालाही पंचायत के चंडी गांव निवासी नरेश यादव के पुत्र सुनील यादव को गिरफ्तार किया गया है। और सुनील पर मध निषेध उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज था जो 3 वर्षों से फरार चल रहा था। यह आरोपी पूर्व में भी अपराधिक मामले में जेल जा चुका है।

Darbhanga News| मिल्की चक प्रदीप दास, थानाध्यक्ष सुनील कुमार का बड़ा एक्शन…

इसके अलावा मिल्की चक निवासी आशीष दास के पुत्र प्रदीप दास को भी गिरफ्तार किया गया है। इसके विरुद्ध भी उत्पाद अधिनियम के तहत थाना में प्राथमिक की दर्ज है। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि तीनों गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| सिर्फ Rs 10 में मिलेंगे महोगनी, सागवान, अर्जुन के पौध
--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें